स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अरशद वारसी ने जॉन अब्राहम को गिफ्ट की 12 लाख की सुपर बाइक, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Vineet Singh

Publish: Jan 15, 2020 10:55 AM | Updated: Jan 15, 2020 11:15 AM

Bike Reviews

बता दें कि वारसी के पास पहले से ही डुकाटी (Ducati) और इंडियन स्काउट (Indiab Scout) बाइक है.

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रॉकी हैंडसम यानी जॉन अब्राहम ( John Abraham ) को उनकी धाकड़ पर्सनैलिटी और उनके जबरदस्त एक्शन के लिए जाना जाता है। एक्टिंग के अलावा भी एक चीज़ है जो जॉन अब्राहम के लिए किसी मेडिटेशन की तरह है। ये है उनका बाइकिंग का शौक। सबसे पहले जॉन अब्राहम उस समय लोगों की नज़र में आए थे जब उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म ' धूम ' में विलेन का रोल किया था और हायाबूसा जैसी फास्ट बाइक चलाई थी। जॉन असल ज़िंदगी में भी तकरीबन 2 दर्जन से ज़्यादा फास्ट बाइक्स के मालिक हैं और वो अपने दोस्तों को भी फास्ट बाइक गिफ्ट करना पसंद करते हैं। इस बार जॉन ने अपने फ्रेंड अरशद वारसी को एक धाकड़ बाइक गिफ्ट की है जिसकी कीमत तकरीबन 12 लाख रुपये है।

इन खास फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Tata Gravitas, लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में जॉन फिल्म पागलपंती ( Pagalpanti ) में अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) के साथ नज़र आए थे। बता दें कि जॉन ने अरशद वारसी को नए साल मौके पर 12 लाख की BMW F750 GS बाइक गिफ्ट की है। अरशद को बाइक गिफ्ट करने की वजह ये है कि उन्हें भी जॉन अब्राहम की तरह महंगी बाइक्स चलाने का जबरदस्त क्रेज़ है। अरशद ने सोशल मीडिया पर जॉन से गिफ्ट में मिली इस बाइक की तस्वीर भी पोस्ट की है।

जानकारी के मुताबिक़ जॉन अब्राहम ने BMW F750 GS की फोटो अरशद वारसी को भेजी और पूछा कि ये बाइक कैसी है। इस पर वारसी ने बाइक की काफी तारीफ की, वारसी ने पूछा कि क्या आप ये बाइक खरीदने वाले हैं? तो जॉन अब्राहम ने कहा कि वह इस बाइक को अरशद के लिए खरदीना चाहते हैं। बता दें कि वारसी के पास पहले से ही डुकाटी ( Ducati ) और इंडियन स्काउट ( Indiab Scout ) बाइक है।

ये काम करने वाले को Tesla की तरफ से दिए जाएंगे 1 करोड़ रुपये 74 लाख की कार

अरशद वारसी ने कहा कि उन्होंने जॉन को बाइक गिफ्ट करने से मना किया, लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने बाइक उनके पास भेज दी। इसके बाद अरशद ने ट्विटर पर ज़ॉन अब्राहम को इसके लिए धन्यवाद दिया। पिक्चर में अरशद वारसी बाइक के साथ पोज़ देते हुए दिख रहे हैं। इसमें बाइक ऑस्टिन यलो मैटेलिक कलर की दिख रही है।

[MORE_ADVERTISE1]