स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

300cc सेगमेंट में तहलका मचाएगा हीरो मोटोकॉर्प, लॉन्च करेगा 4 नई बाइक्स

Pragati Vajpai

Publish: Oct 21, 2019 12:42 PM | Updated: Oct 21, 2019 12:42 PM

Bike Reviews

कंपनी अगले साल 300cc इंजन की 4 नई मोटरसाइकलें लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल इस सेगमेंटड की डिमांड आजकल काफी बढ़ रही है।

नई दिल्ली: ऑटोमोबाइल सेक्टर में दुपहिया वाहन सेगमेंट में आजकल लोग सस्ती बाइक्स नहीं बल्कि प्रीमियम बाइक्स खरीदना पसंद कर रहे हैं। बदलते ट्रेंड को देखते हुए दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो अब एंट्री-लेवल प्रीमियम मोटरसाइकल सेगमेंट पर भी फोकस कर रही है। हीरो ने हाल में 200सीसी की चार नई बाइक लॉन्च की हैं। और अब खबर आ रही है कि कंपनी अगले साल 300cc इंजन की 4 नई मोटरसाइकलें लॉन्च करने की तैयारी में है। इन बाइक्स को कंपनी X सीरीज के तहत लॉन्च करेगी। चलिए आपको बताते हैं इन 4 बाइक्स के बारे में

ज्यादा सुरक्षित हुई Maruti की ये कार, 22 किमी का माइलेज और कीमत 3.61 लाख रूपए

Hero Xpulse 300

हीरो एक्सपल्स 300 में 300cc का सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन होगा। इंजन 6-स्पीड गिरयबॉक्स से लैस होगा। ज्यादा कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए इस बाइक को अपीलिंग फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। एक्सपल्स 300 में कुछ बड़े कॉस्मेटिक बदलाव मिलेंगे। एक्सपल्स 300 में पावरफुल एलईडी हेडलैम्प, बड़ा और ज्यादा मस्क्युलर फ्यूल टैंक, स्पोर्टी अपील जोड़ने के लिए अच्छी पैडेड स्प्लिट सीट और पीछे की तरफ नए डिजाइन का एलईडी टेललैम्प होगा

एक नहीं होता कार पॉलिश और वैक्स, क्या आपको मालूम हो इन दोनों का फर्क

Hero Xtreme 300S

इसकी स्टाइलिंग काफी हद तक कंपनी की हाल में लॉन्च हुई Xtreme 200S की तरह होगी। नई बाइक में नए डिजाइन की फ्रंट फेयरिंग, मस्क्युलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट और नए डिजाइन का एलईडी हेडलैम्प मिलेगा।

 

hero_xf3r.jpg

Hero XF3R-

2016 के ऑटो एक्सपो में हीरो मोटोकॉर्प ने XF3R कॉन्सेप्ट बाइक को पेश किया था।हीरो अगले साल की शुरुआत में इस स्ट्रीटफाइटर बाइक को पेश कर सकता है।

KTM DUKE 250 खरीदने का शानदार मौका, जानें ऑफर्स और बोनस

Hero Xpulse 300T

यह बाइक एक्सपल्स 300 का टूटर वेरियंट होगी। जिसे कंपनी चौड़े ट्यूबलेस टायर, आरामदायक सिंगल-पीस सीट, मोटे सस्पेंशन सेटअप और बड़े फ्यूल टैंक के साथ लॉन्च होगी।