स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Royal Enfield Bullet खरीदें वो भी महज 49,000 रुपये में

Vineet Singh

Publish: Oct 15, 2019 12:23 PM | Updated: Oct 15, 2019 12:58 PM

Bike Reviews

  • आधे से भी कम में मिल रही Royal Enfield की बाइक
  • 2 लाख से भी ज्यादा है इस बाइक की कीमत
  • बेहतरीन पावर से लैस होती हैं रॉयल एनफील्ड की बाइक्स

नई दिल्ली: Royal Enfield की बुलेट को काफी पसंद किया जाता हैं। ये बुलेट्स सालों से भारत पर राज करती आई हैं और इनके बेजोड़ लुक्स और पावर की वजह से इनका कोई मुकाबला नहीं है। लेकिन कई बार लोग बुलेट का बजट अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। ऐसे लोगों के लिए आज हम बताने जा रहे हैं कैसे रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को महज 50,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि बुलेट की कीमत तकरीबन 1.50 लाख रुपये से 2 लाख रुपये के बीच होती हैं।

मर्सेडीज और ऑडी के लोगो की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

ख़ास बात ये है कि जिन बाइक्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो सेकेंड हैंड होती हैं लेकिन इनकी कंडीशन बेहतरीन होती है जिसकी वजह से लोग इन्हें खरीदने से परहेज़ नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कहां पर आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350cc : आपको बता दें कि मार्केट में सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350cc का 2011 मॉडल महज 64,000 रुपये में मिल रहा है। आपको बता दें कि ये मॉडल 60,138 किलोमीटर चली हुई है। बता दें कि ये बाइक बेहतरीन कंडीशन में है और आपको इसके बाकी पार्ट्स भी अच्छी कंडीशन में मिलेंगे। मतलब अगर आप ये बाइक खरीदते हैं तो ये आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती है।

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350cc : Royal Enfield Thunderbird 350 cc की बाइक की बात करें तो आप इस बाइक को आसानी से महज 49,000 रुपये में खरीद सकते हैं। ये बाइक कुल 25000 किलोमीटर चल चुकी है और इसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

सामने आई Hyundai Creta 2020 की कीमत, जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च

अगर आप और भी किसी कंपनी की बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको वो बाइक्स भी इन Second Hand Bikes सेलिंग पोर्टल्स पर आसानी से मिल जाएंगी। लेकिन जब भी आप पुरानी बाइक्स खरीदते हैं तो आपको आखिरी में इन्हें खुद से जांच परख कर ही खरीदना चाहिए ऐसा करने से आपको बाइक चलाने में कोई दिक्कत नहीं आती है। आप ड्रूम, जिगव्हील्स और बाइकवाले जैसी वेबसाइट्स पर जाकर खरीद सकते हैं।