स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चाहकर भी नहीं खरीद पाएंगे 500 cc वाली Royal Enfield bullet और Thunderbird, कंपनी ने बंद की बुकिंग

Pragati Vajpai

Publish: Jan 13, 2020 14:14 PM | Updated: Jan 13, 2020 14:16 PM

Bike Reviews

कंपनी ने 500CC वाली क्लासिक, बुलेट व थंडरबर्ड बाइक्स का प्रोडक्शन बंद कर दिया है। लेकिन क्लासिक बाइक की बुकिंग लेनी जारी है।

नई दिल्ली: Royal Enfield बाइक लवर्स के बीच बेहद पॉपुलर है। लेकिन अब कंपनी अपनी ज्यादा पॉवरवाली बाइक्स को बंद करने का प्लान कर रही है। कंपनी ने हाल ही में 500 cc वाली Royal Enfield bullet और Thunderbird की बुकिंग बंद कर दी है। इन मॉडल्स को कंपनी ने अपनी वेबसाइट से हटा दिया है। कंपनी ने 500CC वाली क्लासिक, बुलेट व थंडरबर्ड बाइक्स का प्रोडक्शन बंद कर दिया है। लेकिन क्लासिक बाइक की बुकिंग लेनी जारी है। अगर आप भी यह बाइक लेने की सोच रहे है तो जल्द ही बुकिंग करा लीजिये।

थम जाएगा 500cc वाली Royal Enfield बाइक्स का सफर, देखें वीडियो

इस वजह से बंद किया प्रोडक्शन- 500 सीसी वाले मॉडलों को बंद करने के संकेत कंपनी पहले ही दे चुकी थी, और इसकी सबसे बड़ी वजह बिक्री में भारी कमी मानी जा रही है। यही वजह है कि रॉयल एनफील्ड इसे बीएस6 में अपडेट नहीं कर रही है। कंपनी जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर सकती है।

'हंटर' नाम से लॉन्च होगी Royal Enfield की नई बाइक, जानें और क्या-क्या बदलेगा बाइक में

आपको बता दें कि भले ही कंपनी इन मॉडल्स को बंद करने वाली है लेकिन हाल ही में कंपनी ने कई नए मॉडल्स के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। यानि कंपनी के पोर्टफोलियों पर इनके बंद होने का कोई खास असर नहीं पड़ेगा।

[MORE_ADVERTISE1]