स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

28 अगस्त को लॉन्च होगी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस वाली ये मोटरसाइकिल, 156 किमी का देगी माइलेज

Pragati Vajpai

Publish: Aug 22, 2019 16:01 PM | Updated: Aug 22, 2019 16:18 PM

Bike

Revolt RV400 बाइक इसी महीने होगी लॉन्च

ऑर्टीफीशियल इंटेलीजेंस से लैस है ये बाइक

 

नई दिल्ली: देश की पहली आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लैस बाइक Revolt लॉन्चिंग के लिए तैयार है । पहले इस बाइक को 7 अगस्त को लॉन्च होना था लेकिन कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया था अब ये बाइक इसी महीने 28 तारीख को लॉन्च होगी । दिल्ली और पूणे में Revolt RV400 की प्री-बुकिंग्स पहले ही शुरू हो चुकी है। शुरुआत में Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक सिर्फ दिल्ली में ही मिलेगी, उसके बाद कुछ महीनों के बाद इस बाइक को अहमदाबाद, हैदराबाद, नागपुर, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई और अहमदाबाद में भी उपलब्ध करा दी जाएगी।

1 सितंबर से लागू होंगे Motor vehicle act के नियम, एक्सीडेंट्स पर लगेगी लगाम

Revolt RV400 में ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में हैं। फीचर्स की बात करें तो नई Revolt RV400 में कई कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं। यह बाइक 4G LTE सिम से लैस है, जिससे इसके सभी इंटरनेट आधारित फीचर्स काम करते हैं। इसमें 4 प्री-लोडेड साउंड्स दिए गए हैं, जिनमें से आप अपनी पसंद का साउंड सिलेक्ट कर सकते हैं। यह एक यूनीक फीचर्स है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने की उम्मीद है।

मैदान हो या पहाड़ हर रास्ते को पार कर सकती हैं ये SUVS, ताकत है इनकी पहचान

revolt_400.jpg

माइलेज - कंपनी का दावा है कि Revolt RV400 फुल चार्ज होकर 156 km तक चलेगी और इसकी इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है। इलेक्ट्रिक बाइक्स के साथ चार्जिंग सबसे बड़ा मुद्दा होता है लेकिन इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि इसे चार्ज करने में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी । यह आसानी से चार्ज होती है। इसे रेग्युलर 15 ऐंपीयर प्लग पॉइंट पर चार्ज किया जा सकता है। रिवोल्ट पोर्टेबल बैटरी चार्जर के साथ ऑन-बोर्ड चार्जिंग की सुविधा भी मिलती है।

4x4 की कारों के बारे में होती है लोगों को ये गलतफहमियां कहीं आपको भी तो नहीं

कीमत- जैसा कि हम आपको ऊपर बता चुके हैं कि इस बाइक की बुकिंग ऑलरेडी स्टार्ट हो चुकी है लेकिन आपको बता दें कि इसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है फिर भी उम्मीद है कि ये बाइक 1 लाख रूपए की कीमत में लॉन्च हो सकती है।