स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डरा-धमका कर विवाहिता से तीन साल तक बलात्कार

Nikhil Swami

Publish: Jul 20, 2019 16:03 PM | Updated: Jul 20, 2019 16:03 PM

Bikaner

rape for three years in bikaner नयाशहर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को डरा-धमका कर तीन साल से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को डरा-धमका कर तीन साल से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 


पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि करीब तीन साल पहले बंगलानगर निवासी सीताराम जाट ने उसके घर की छत पर मोबाइल फेंका था। मोबाइल ऑन कर उससे बात की तो उसने धमकाते हुए कहा कि पड़ोसियों को उसके बारे में गलत बात बताई है, वह उसे छोड़ेगा नहीं।

 

इसके पांच-सात दिन बाद पीडि़ता पीहर जाने को घर से निकली तो आरोपी उसे एक कार में जबदरस्ती बैठा ले गया और सुनसान जगह पर कार में उससे बलात्कार किया। आरोपी ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

 

इसके बाद वह पीहर से वापस आ गई तो आरोपी उसके पति की गैर मौजूदगी में घर आता था। इससे परेशान होकर उसने पति को इसकी करतूत बताई। पीडि़ता ने कहा कि जब पति व देवर उसे उलाहना देने गए तो आरोपी अपने भाई राकेश को साथ लेकर मारपीट करने आ गया, लेकिन घर का गेट बंद होने से आरोपी चले गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

मोबाइल में व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप
बीकानेर. विवाहिता को मोबाइल में व्हाट्सऐप पर अश्लील फोटो व मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने अपने पति के चचेरे भाई के खिलाफ जेएनवीसी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

 

जेएनवीसी पुलिस के अनुसार उसके पति का चचेरा भाई करौली जिले के ढहरिया निवासी केशव कुमार पुत्र रामावतार मीणा ने उसके मोबाइल में व्हाट्सऐप पर अश्लील फोटो व मैसेज भेजे। पीडि़ता ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया, इससे आरोपी नाराज हो गया और उसने पति के वाट्सअप पर जान से मारने की धमकी के मैसेज भेज रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।