स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

स्वतंत्रता दिवस पर नगर निगम बांटेगा 15 क्विंटल बूंदी के लड्डू

Atul Acharya

Publish: Aug 14, 2019 10:32 AM | Updated: Aug 14, 2019 10:32 AM

Bikaner

Bikaner news- नगर निगम स्वतंत्रता दिवस पर 15 क्विंटल बूंदी के लड्डू वितरित करेगा। निगम ने लड्डू तैयार करने का काम शुरू कर दिया है।

बीकानेर. नगर निगम स्वतंत्रता दिवस पर 15 क्विंटल बूंदी के लड्डू वितरित करेगा। निगम ने लड्डू तैयार करने का काम शुरू कर दिया है। इनके पैकेट भी तैयार किए जा रहे है। प्रत्येक पैकेट में चार-चार लड्डू रखे जा रहे हैं। बूंदी के लड्डुओं पर ३ लाख २१ हजार ७५० रुपए की लागत आएगी। निगम अपने अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ शहर में विभिन्न स्थानों पर स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों और जेल बंदियों के लिए इन लड्डुओं का वितरण करेगा।

 

मंगलवार को निगम उपायुक्त (पश्चिम) जगमोहन हर्ष व भंडार अधीक्षक किशन गोपाल पुरोहित ने मिठाई कारखानें में पहुंचकर लड्डू बनाने के कार्य का निरीक्षण किया। इनकी गुणवत्ता की जांच गठित दल व स्वास्थ्य विभाग करेगा।

 

 

7500 पैकेट होंगे तैयार
स्वतंत्रता दिवस पर निगम लड्डुओं के ७५०० पैकेट वितरित करेगा। हर्ष ने बताया कि जेल बंदियों के लिए १५००, रवीन्द्र रंगमंच कार्यक्रम के लिए ६००, स्काउट-गाइड कार्यक्रम के लिए ७००, करणी सिंह स्टेडियम में होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम में भाग लेने वाले स्कूली बच्चों के लिए करीब २००० पैकेट तैयार किए जा रहे हैं।

 

निगम अपने अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए लड्डुओं के पैकेट तैयार करवा रहा है। निगम परिसर में स्वतंत्रता दिवस समारोह में सम्मानित होने वाले व कार्यक्रम में आने शहरवासियों को भी लड्डू दिए जाएंगे।