स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीकानेर में व्यापारी के साथ लूट, लाठी से किया वार

Jai Prakash Gehlot

Publish: Sep 11, 2019 10:23 AM | Updated: Sep 11, 2019 10:23 AM

Bikaner

bikaner news- बीकानेर में लगातार अपराध की संख्या बढ़ती जा रही है। बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे है। मंगलवार देर रात एक को बाइक सवार युवकों ने व्यापारी के सिर पर लाठी से हमला कर लाखों रुपए से भरा बैग लूटकर ले गए।

बीकानेर. बीकानेर में लगातार अपराध की संख्या बढ़ती जा रही है। बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे है। मंगलवार देर रात एक को बाइक सवार युवकों ने व्यापारी के सिर पर लाठी से हमला कर लाखों रुपए से भरा बैग लूटकर ले गए। बाइक सवार तीन युवकों ने व्यापारी के सिर में लाठी से वार किया और रुपए से भरा बैग छीन ले भागे। इसके बाद व्यापारी के बेटे ने नयाशहर थाने में मामला दर्ज करवाया। वारदात पूगल रोड स्थित रांकावत भवन के पास की है। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे।

बेकाबू होकर ट्रक पलटा, बड़ा हादसा टला

छत्तरगढ़. आरडी 585 हैड के पास मंगलवार सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा गया। इससे ट्रक के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गा। ईटों से भरा ट्रक घड़साना से बीकानेर जा रहा था। तभी आरडी 585 हैड के पास मोड़ पर अचानक सामने से आ रहे वाहन को साइट देने के चक्कर में पलट गया। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। भारतमाला सड़क परियोजना अधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि परियोजना के कर्मचारियों की सहायता से ईटों से भरे ट्रक के चालक को सुरक्षित निकाला। गौरतलब है कि इस समय बीकानेर-अनूपगढ़ सड़क तीन पर भारतमाला सड़क परियोजना का कार्य चल रहा है। इससे आवागमन करने वाले वाहनों के लिए सिंगल सड़क का उपयोग लिया जा रहा है।