स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जंगल में लाखों का ये कीमती सामान फेंक कर फरार हो गए तस्कर, ग्रामीणों को पता चला तो मच गयी भगदड़

Karunakant Chaubey

Publish: Oct 09, 2019 17:37 PM | Updated: Oct 09, 2019 17:37 PM

Bijapur

पुलिस के डर से तस्करों ने लाखों का कीमती सामान जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए। आस-पास के ग्रामीणों को इसकी सुचना मिल गयी।

जगदलपुर. आेडिशा से गांजा लेकर शहर की तरफ आ रहे तस्करों ने पुलिस के डर से आधे रास्तें में ही गांजा फेंक दिया। इसके बाद वे फरार हो गए। सोमवार को 112 में डॉयल कर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी दी, जिसके बाद नगरनार की पुलिस मौके पर पहुंची और जंगल में पड़े गांजे के पैकट को लेकर थाना पहुंचे।

नक्सलियों के डायरी से हुआ बड़ा खुलासा, टेक्निकल टीम खतरनाक बम बनाने की दे रही थी ट्रेनिंग

पहले उसे तौल किया और जब्त करने की कार्रवाई हुई। पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है। प्रत्यक्षदर्शी माड़पाल निवासी मुरली ने बताया कि बीती रात करीब 2 बजे के लगभग एक स्कार्पियो माड़पाल के खेत किनारे रुकी। जिसमे से कुछ लोग नीचे उतर कर वाहन से कुछ पैकेट जैसा फेंकने लगे।

मौत की झपकी: खड़े ट्रक में घुस गयी कार, मौके पर ही हो गयी मौत

करीब पांच मिनट तक यह दौर चलता रहा इसके बाद सभी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। सुबह जब गांव वाले मॉर्निंग वॉक पर निकले तो करीब 10 से ऊपर गांजा का पैकेट खेत मे दिखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी 112 डॉयल के साथ ही नगरनार पुलिस को दिया गया।

जहां सभी गांजा पैकेटों को जब्त करने के बाद नगरनार थाने के सुपुर्द कर दिया गया। वही पुलिस ने बताया कि करीब एक क्विंटल के लगभग गांजा है।

Read Also: मोदी ने दबा रखा है छत्तीसगढ़ के किसानो का 728 करोड़ 82 लाख 12 हजार रुपया, भूपेश बघेल ने केंद्र को लिखा पत्र