स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नक्सली मना रहे पार्टी की 150वीं वर्षगांठ, विचारधारा से जोड़ने गांव में फेंक रहे पर्चे, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

Bhupesh Tripathi

Publish: Oct 05, 2019 16:03 PM | Updated: Oct 05, 2019 16:03 PM

Bijapur

लोगों को नक्सली विचारधारा से जोड़ने के लिए गांव में फेक रहे पर्चे,बड़े पैमाने पर पार्टी सदस्य बनने का किया आह्वान।

बीजापुर . दंतेवाड़ा उपचुनाव संपन्न होने के बाद नक्सली फिर से एक बार सक्रीय होते नज़र आ रहें हैं। नक्सलियों ने बीजापुर- आवापल्ली मार्ग पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। दरअसल बीजापुर- आवापल्ली मार्ग पर दुगाईगुडा में नक्सलियों ने पर्चे फेंके हैं। पोटाकेबिन के करीब फेंके गए पर्चों से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

OBC आरक्षण पर CM भूपेश का आया बड़ा बयान, कहा- पिछड़े वर्ग के हितैषी है तो करें समर्थन..

नक्सलियों ने अपने पर्चे में उत्पीड़ित वर्ग व तबकों के संघर्षरत लोगों से 21 सितंबर से 8 नवंबर तक पार्टी की 150वीं वर्षगांठ को गांग-गांव में जोर-शोर से मनाने का आह्वान किया गया है। इसके साथ दंडकारण्य के क्रांतिकारी आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए बड़े पैमाने पर पार्टी सदस्य बनने का आह्वान किया गया है।

नक्सली मना रहे पार्टी की 150वीं वर्षगांठ, विचारधारा से जोड़ने गांव में फेंक रहे पर्चे, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

सुरक्षा बालों ने नक्सलियों का प्लान किया फेल
जहा बीजापुर में पर्चे फेके जा रहे हैं वही नक्सलियों ने एक बार फिर सुकमा जिले में उपद्रव फैलाने का अपना मंसूबा तैयार कर लिया है। आज नक्सलियों के मंसूबों को विफल करते हुए सीआरपीएफ जवानों ने छत्तीसगढ़ को हैदराबाद से जोड़ने वाली हाइवे पेंटा के पास मिली 5 किलों वजनी प्रेशर आईईडी बम बरामद किया गया है।आईईडी को जवानों ने सड़क किनारे से निकाला है।

इंदिरा गाँधी की सरकार ने गाँधी के हत्यारे सावरकर के सम्मान में जारी किया था डाक टिकट, पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे ने किया ट्वीट

हाइवे सड़क के नीचे नक्सलियों के द्वारा लगाए गए 5 किलों से ज्यादा आइईडी बम को सीआरपीएफ 150 वाहिनीं की टीम ने मौके से बरामद किया है। आवाजाही के दौरान सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियो ने प्रेशर आइईडी लगा रखा था। जिसे सीआरपीएफ 150 वाहिनीं की टीम ने सुरक्षा पूर्वक विस्फोट कर डिफ्यूज किया है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

थल और वायु सेना के लिए भर्ती रैली शुरू, इस दिन तक कर सकतें है आवेदन

डॉक्टर ने पत्नी के व्हाट्सएप में अश्लील वीडियो भेज लगाया इल्जाम, 44 माह बाद पकड़ाया शातिर पति