स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

साथ जी तो नहीं सके तो लगाया मौत को गले, घर वालों कहा- पता ही नहीं था की दोनों करते थे एक दूसरे से प्यार

Karunakant Chaubey

Publish: Oct 10, 2019 17:27 PM | Updated: Oct 10, 2019 17:27 PM

Bijapur

Couple Committed Suicide: बुद्धवार को इसकी सुचना दोनों के परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में मृत्यु का कारण नहीं पता चला है।

जगदलपुर. Couple Committed Suicide: प्यार में जीने मरने की कहानियां बहुत सुनी और पढ़ी होंगीं आपने। प्यार करने वालों का विरोध का करने वालों के बारे में भी सुना होगा। अक्सर प्रेमी जोड़ों के सामने जो समस्या आती है वो है परिवार का समर्थन नहीं मिल पाना। लेकिन जगदलपुर में एक अजीबो गरीब प्रेम कहानी सामने आयी है।

नक्सलियों के डायरी से हुआ बड़ा खुलासा, टेक्निकल टीम खतरनाक बम बनाने की दे रही थी ट्रेनिंग

जानकारी के अनुसार ढोढरेपाल के रहने वाला सूरज कश्यप और बहादुरगुडा गांव की रहने वाली शारदा कश्यप एक दूसरे से कुछ वक्त से प्यार करते थे। मंगलवार को दोनों अपने-अपने घर से बाहर घूमने की बात कह कर निकले। अगले दिन दोनों का मृत शरीर लड़के एक एक रिश्तेदार के घर बरामद हुआ। दोनों वहां मृत पाए गए।

मौत की झपकी: खड़े ट्रक में घुस गयी कार, मौके पर ही हो गयी मौत

बुद्धवार को इसकी सुचना दोनों के परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में मृत्यु का कारण नहीं पता चला है।

जंगल में लाखों का ये कीमती सामान फेंक कर फरार हो गए तस्कर, ग्रामीणों को पता चला तो मच गयी भगदड़

पुलिस ने उनके परिजनों से भी इस सम्बन्ध में पूछताछ की तो उन्होंने बताया की उन्हें दोनों के प्रेम सम्बन्ध के बारे में पता ही नहीं था। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया। पुलिस मृत्यु के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: गूगल प्ले स्टोर से एप्प डाउनलोड करवा कर कर लिया मोबाईल हैक, तीन मिनट में उड़ाया 40 हजार