स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जानिये, बीजापुर के ग्रामीणों को CRPF ने क्यों दिखाई बाहुबली फिल्म

Karunakant Chaubey

Publish: Jun 27, 2019 16:08 PM | Updated: Jun 27, 2019 16:07 PM

Bijapur

बीजापुर में CRPF के साथ लगभग 400 ग्रामीणों ने बाहुबली फिल्म (Bahubali Movie) देखने का लुत्फ़ उठाया

बीजापुर. बाहुबली (Bahubali Movie) फिल्म को रिलीज हुए चार साल होने को हैं लेकिन अब भी इस फिल्म का जादू बरकरार है। बीजापुर नक्सल प्रभावित इलाका है।ऐसे में आस पास कोई भी फिल्म थिएटर नहीं है जहाँ लोग जा कर फिल्म देख सके। उन्हें फिल्म देखने के लिए जगदलपुर जाना पड़ता है जो सभी के लिए संभव नहीं है।चार साल बाद ही सही लेकिन नक्सलियों से मोर्चा लेने के लिए वहां तैनात CRPF की टीम ने वहां को लोगों को बाहुबली फिल्म दिखाई।

बीजापुर का ये आम है बहुत ही ख़ास,मिल चुके हैं कई इनाम

सीआरपीएफ 199 बटालियन ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र के पातरपारा में सोमवार को ग्रामीणों के मनोरंजन के लिए ओपन थिएटर में बाहुबली फिल्म दिखाया।फिल्म देखने के लिए लोगों में उत्साह का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पातरपारा के साथ ही आस पास के क्षेत्र से करीब 400 ग्रामीण फिल्म देखने पहुंचे।

लीची खाने से पहले पढ़ें ये जरुरी खबर,कई बच्चों ने गवाई जान

CRPF के साथ साथ सभी ग्रामीणों ने बाहुबली फिल्म (Bahubali Movie) का आनंद लिया। मौके पर उपस्थित कमांडेंट मोहन ने बताया कि फिल्मो के जरिये स्थानीय जनता से मधुर संबंध बनाना आसान होता है। इसीलिये इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर...