स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bijapur Naxal Attack : अपडेट -बीजापुर मुठभेड़ में दो जवान शहीद, एक घायल, मेकॉज लाने की तैयारी

Badal Dewangan

Publish: Jun 28, 2019 14:28 PM | Updated: Jun 28, 2019 14:28 PM

Bijapur

एरिया डोमिनेशन के लिए निकली थी पार्टी Ambush लगाकर की जवानों पर की गई फायरिंग में 2 जवान शहीद 1 घायल, एक नाबालिग की मौत, एक घायल

बीजापुर. बीजापुर के भैरमगढ़ में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक और जवान के शहीद होने की खबर है जो कि सीआरपीएफ 199वीं बटालियन का जवान है। अब इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए है वहीं इसी क्रॉस फायरिंग की चपेट में दो नाबालिग बच्चियां भी आई है जिसमें से एक की मौत हो गई है और एक घायल हुई है।

Read More : बीजापुर में Police Naxalite मुठभेड़, एक जवान शहीद, क्रॉस फायरिंग ज़द में एक ग्रामीण की भी मौत


मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर के भैरमगढ़ थानाक्षेत्र के केसकुतूल में सीआरपीएफ की 199 बटालियन की एरिया डोमिनेशन पार्टी निकली हुई थी जैसे ही वह ambush लगाए Naxalite के जद में आए नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में पहले एक जवान शहीद हुआ था वहीं अभी एक और जवान के शहीद होने की खबर आई है

Read More : जवान ने कहा, भले ही नक्सली देशद्रोही है लेकिन मौत के बाद उनका सम्मान करना हमारा कर्तव्य

शहीद जवानों में पहले जवान का नाम ओपी साझी व दूसरे शहीद जवान महादेव पाटिल बताया जा रहा है। वहीं एक जवान घायल हो गया है घायल का नाम मदनलाल बताया जा रहा है जिसे बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज जगदलपुर लाया जा रहा है।

BIjapur Naxal Attack से जूड़ी खबरें पढऩे के लिए यहां CLICK करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..