स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

थाने से 100 मीटर दूर से ही बैटरी होने लगी गायब, सच सामने आया जब रह गए भौचक्के

Karunakant Chaubey

Publish: Sep 20, 2019 20:14 PM | Updated: Sep 20, 2019 20:14 PM

Bijapur

बोधघाट थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे बेखौफ लोगों की गाडिय़ों को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस इन मामलों में चारों तक पहुंचने में नाकाम नजर आती है। इसे लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है।

जगदलपुर. Chhattisgarh Crime: बोधघाट थाना क्षेत्र में घर के बाहर गाड़ी खड़ा करना लोगों के लिए बड़ी परेशानी बन चुका है। थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोपड़ा मिल के पास खड़ी शेषनारायण दुबे की दो ट्रक से अज्ञात चोरों ने 15-16 सितंबर की दरम्यिानी रात चार बैटरी पार कर दी। इससे पूर्व अगस्त महीने में चोरों ने थाना क्षेत्र के ही आकाश नगर में सुनील मिश्रा की ऑल्टो कार का पहिया पार कर दिया था। जिस जगह से चोरों ने ट्रक की बैटरी पार की वहां से थाने की दूरी महज 100 मीटर है।

बोधघाट थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे बेखौफ लोगों की गाडिय़ों को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस इन मामलों में चारों तक पहुंचने में नाकाम नजर आती है। इसे लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। उनका कहना है कि पुलिस चोरों को जल्द पकड़े वर्ना बोधघाट पुलिस की कार्यप्रणाली की शिकायत उच्च अधिकारियों से की जाएगी।

टीआई साहब कह रहे- स्टाफ कम है क्या करें

मामले में जब पत्रिका ने बोधघाट टीआई सुरेंद्र बघेल से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हम चोरों को पकडऩे का प्रयास कर रहे हैं लेकिन स्टाफ की कमी है और भी मामले देखने होते हैं। इसलिए सफलता मिले इसकी गारंटी हम नहीं दे सकते। कमजोर पुलिसिंग के सवाल को वे टाल गए और कहा कि हम अपना काम पूरी इमानदारी से कर रहे हैं।

नाइट पेट्रोलिंग लगभग बंद

बोधघाट थाना क्षेत्र के लोगों का कहना है कि इलाके में पुलिस की नाइट पेट्रोलिंग पुरी तरह से बंद हो चुकी है। इस वजह से चोरों के हौसले ज्यादा बुलंद हैं। पुलिस अगर रात के वक्त गश्त करे तो हो सकता है कि इस तरह की वारदातों पर रोक लगे। इस बीच लोगों का यह भी कहना है कि जब से 112 की सुविधा आई है तब से थाने की पुलिस अपने काम पर ध्यान नहीं दे रही है। इस वजह से चोरी व लूटपाट की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं।