स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लिव इन में रहता था आत्महत्या करने वाला सहायक आरक्षक, राइफल से मार ली थी गोली

Karunakant Chaubey

Publish: Jul 12, 2019 19:20 PM | Updated: Jul 12, 2019 19:20 PM

Bijapur

Chhattisgarh police constable suicide: आत्महत्या करने वाला जवान किंरदुल का रहने वाला था और बीजापुर में एक लड़की के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था

बीजापुर. Chhattisgarh police constable suicide: गुरूवार को जिले के पुलिस लाइन में नियुक्त सहायक आरक्षक ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था । गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग जवान के पास पहुंच पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिस जवान ने आत्महत्या की है। वह मूलत: किंरदुल का रहने वाला था और बीजापुर में एक लड़की के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

पांच लाख का इनामी नक्सली पुलिस मुठभेड़ में हुआ ढेर, पुलिस से लूटी हुई बंदूक और कारतूस बरामद

पुलिस अफसरों के अनुसार 20 वर्षीय संदीप टोप्पाे की पोस्टिंग एक महीने पहले ही पुलिस लाइन में हुई थी। गुरुवार को उसकी ड्यूटी हेलीपैड के पास लगाई गई थी। यहां से ड्यूटी खत्म करने के बाद जवान घर पहुंचा। इसी दौरान उसने रायफल से खुद को गोली मार ली और उसकी मौत हो गई। जवान के आत्महत्या की जानकारी जैसे ही अफसरों को लगी वे मौके पर पहुंचे और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया।

 

constable wepon

जहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इधर जवान जिस युवती के साथ रह रहा था उसने बताया कि टोप्पो को सहायक आरक्षक की नौकरी अनुकंपा के चलते मिली थी। शारदा नामक युवती का कहना था कि सहायक आरक्षक ने आत्महत्या क्यों की या इसके क्या कारण हो सकते हैं इसकी कोई जानकारी उसे नहीं है।

हत्यारिन माँ के गुनाहों की सजा भुगत रहा मासूम, बाप ने लगाईं थी मदद की गुहार और फिर...

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि सहायक आरक्षक ने आत्महत्या कर ली है हम कोशिश कर रहे हैं कि जवान के आत्महत्या के कारण जल्द से जल्द सामने आ जाएं। उन्होंने कहा कि अभी पहली जांच में कुछ भी सामने नहीं आया है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर...