स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गर्लफ्रेंड/पत्नी के साथ घूमने गया था छात्र, 40 फीट नीचे गिरने से हुई मौत, परिजनों का पत्नी पर शक

KRISHNAKANT SHUKLA

Publish: Sep 22, 2019 11:54 AM | Updated: Sep 22, 2019 11:54 AM

Bhopal

परिजनों ने लगाए आरोप: धक्का देकर की हत्या, नहीं थी शादी की जानकारी, गर्लफ्रेंड/पत्नी के साथ घूमने गया छात्र कलियासोत नदी की रैलिंग से 40 फीट नीचे गिरा, मौत

भोपाल. प्राइवेट बैंक में नौकरी करने के साथ ही एमबीए कर रहे एक छात्र की कलियासोत नदी में गिरने से मौत हो गई। वह अपनी पत्नी के साथ देर रात दानिश कुंज पुल पर घूमने गया था। बताया जा रहा है कि वह पुल की रैलिंग पर बैठा था तभी अचानक 40 नीचे पत्थरों पर गिर गया। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। ये हादसा, खुदकुशी या हत्या है, इसका खुलासा जांच के बाद हो सकेगा।

MUST READ : विदेश से मंगाती थी लिपस्टिक : श्वेता को लग्जरी कारों, ब्रॉन्डेड कपड़ों, कॉस्मेटि...

इधर, छात्र के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। इनके मुताबिक जिस युवती को छात्र की पत्नी बताया जा रहा है, उसकी जानकारी नहीं है। शाहपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर जयपाल बिल्लोरे ने बताया कि 24 वर्षीय राहुल पिता महेश तायल मूल रूप से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, जिला भिंड का निवासी है। वह फिलहाल कोलार स्थित बीमाकुंज में किराए से रह रहा था।

बीई की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने इंदौर के एक कॉलेज में एमबीए के लिए दाखिला लिया था। उसके पिता फीस जमा कर भिंड चले गए थे। एक महीने पहले राहुल ने एक प्राइवेट बैंक में नौकरी ज्वॉइन की थी। गुरुवार रात वह करीब 12 बजे पत्नी हुस्ना तस्लीम के साथ दानिशकुंज स्थित कलियोसोत नदी के पुल पर घूमने गया था।

MUST READ : स्वाइन फ्लू का फैल रहा दायरा, 32 मरीज मिले, 2 की हो चुकी है मौत

हुस्ना ने बयान में बताया कि राहुल पुल की रैलिंग पर बैठा था, तभी उसका संतुलन बिगड़ा और वह पत्थरों पर जा गिरा। हुस्ना ने रास्ते से गुजर रहे जेके हॉस्पिटल के डॉक्टरों को रोककर मदद ली और 108 एंबुलेंस से राहुल को हॉस्पिटल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सिर पर गंभीर चोट लगने से राहुल की मौत हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

MUST READ : सफल-सुखमय जीवन के सूत्र: 3 बातों पर रखें फोकस, आपका पूरा दिन अच्छा जायेगा

शनिवार को आने वाला था घर राहुल

राहुल के पिता महेश तायल भिंड जिले में शिक्षा विभाग में ब्लॉक ऑफिसर हैं। बुधवार रात उनकी राहुल से फोन पर बात हुई थी। इस दौरान राहुल ने कहा था कि वह शनिवार को भिंड आएगा। पिता ने बताया कि राहुल ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली थी। इसके बाद उन्होंने उसका इंदौर स्थित कॉलेज में एमबीए के लिए दाखिला करवाया था। उन्होंने बताया कि राहुल ने किस लडक़ी से कब शादी की, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। जानकारी के मुताबिक राहुल की पत्नी हुस्ना तस्लीम शहड़ोल की रहने वाली है। दोनों पांच साल से लिव-इन में रह रहे थे। हुस्ना गर्भवती है।