स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पीएम मोदी के जन्मदिन में भोपाल में काटा गया 69 फीट का केक, लोगों ने कहा- आप दीर्घायु रहें

Pawan Tiwari

Publish: Sep 17, 2019 11:20 AM | Updated: Sep 17, 2019 11:42 AM

Bhopal

  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 69 वां जन्मदिन है।

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्मदिन है। पीएम मोदी के जन्मदिन से पहले सोमवार को भोपाल में कार्यकर्ताओं ने 69 फीट लंबा केट काट कर जश्न मनाया। जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश सिंधु सेना नाम के एक संगठन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल के गुफा मंदिर में 69 फीट लंबा केक काटा। इस दौरान भोपाल के महापौर आलोक शर्मा और भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह केक काटने के समय मौजूद रहे। इस दौरान कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। वहीं, भाजपा और कांग्रेस के सभी नेताओं मे पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

क्यों काटा 69 फीट का केक
मध्य प्रदेश सिंधु सेना के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 साल के होने जा रहे हैं। इसलिए हमारे संगठन ने उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देने के लिए 69 फीट लंबा केक काट काटा है। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की। यहां मौजूद लोग पीएम मोदी के मुखौटे पहने रहे।

शिवराज ने दी बधाई
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- भारत के यशस्वी, कर्मठ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी को जन्मदिन की कोटि-कोटि बधाई। आपके कुशल नेतृत्व में देश का सम्मान अनंत आकाश की ऊंचाइयों को स्पर्श कर रहा है। यह गौरव और सम्मान ऐसे ही दिन-दूना रात चौगुना बढ़े और भारत के विश्व गुरु बनने का सपना साकार हो। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में स्वच्छ, आधुनिक न्यू इंडिया के निर्माण के आपके संकल्प को हम साकार करेंगे। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु, सदैव स्वस्थ, प्रसन्न रहें और मां भारती की अनवरत सेवा करते रहें।

गोपाल भार्गव ने भी दी बधाई
नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के कद्दावर नेता गोपाल भार्गव ने कहा- नरेन्द्र मोदीजी आपके ऊर्जावान नेतृत्व में देश के सर्वांगीण विकास और राष्ट्रभक्ति का नवीन आयाम प्रारंभ हुआ है। आपकी निष्पक्ष कार्यप्रणाली से समाज में सकारात्मकता का नवीन बोध जागृत हुआ है। आपका मार्गदर्शन हमें सतत मिलता रहे। आपके स्वस्थ एवं यशस्वी जीवन के लिए यही शुभकामनाएं।