स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पूछताछ के दौरान अफसरों को धमकाती है आरती, बोली- एक फोन लगाऊंगी तो सबको समझ में आ जाएगा

Muneshwar Kumar

Publish: Sep 22, 2019 13:29 PM | Updated: Sep 22, 2019 13:29 PM

Bhopal

आरती दयाल ने पुलिस के सामने खोले हैं कई राज, अभी भी हैं उसके पास कई लोगों के वीडियो

भोपाल/ हनीट्रैप मामले में आरती दयाल और उसकी सहयोगी मोनिका यादव अभी भी पुलिस रिमांड पर है। आरती दयाल ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसने इंजीनियर हरभजन सिंह से पचास लाख रुपये वसूले हैं। लेकिन हरभजन इससे इनकार कर रहे हैं। पुलिस को आरती ने कई जानकारी दी है। लेकिन पूछताछ के दौरान वह पुलिस अधिकारियों को धमकाने और डराने की कोशिश भी कर रही है। पुलिस को उसके फोन से कई रंगीन वीडियो के क्लिप भी मिले हैं।

दरअसल, आरती दयाल ही इंजीनियर हरपाल सिंह को ट्रैप की थी। इंदौर के होटल इन्फिनिटी में दोनों ने कई बार मिले थे। इस दौरान पुलिस मोनिका और आरती को जब होटल इन्फिनिटी लेकर पहुंची तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। इस दौरान एक तीसरी लड़की के नाम भी सामने आए हैं। जिसमें रूपा नाम की एक लड़की है। इसी होटल में हरभजन सिंह ने आरती दयाल के नाम से कमरा बुक करवाया था।

फोन लगाऊंगी तो समझ जाओगे
वहीं, आरती दयाल पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारियों को धमका भी रही है। वह पूछताछ के दौरान झल्ला जा रही है। साथ ही वह हर सवाल का जवाब टाल जाती है। शनिवार को वह पूछताछ के दौरान इतना झल्ला गई कि एक पुलिस अफसर पर गरम हो गई। गुस्से में आरती दयाल ने पुलिस अधिकारी को कहा कि मुझे ज्यादा परेशान मत करो। मैं एक फोन लगा दूंगा तो सबको समझ में आ जाएगा कि मैं कौन हूं।

पुलिसवालों ने भी उकसाया
आरती के इस तेवर को देख पुलिसवालों ने भी उसे उकसाया। एक अधिकारी ने कहा कि लगाओ फोन और बता दो मेरा नाम कि मैं परेशान कर रहा हूं। लेकिन वह फोन नहीं लगाई। मोनिका यादव ने पुलिस के सामने कबूला है कि आरती से उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए ही हुई थी। वह फीस के पैसों के लिए उसके संपर्क में आई थी। इस डील के बारे में उसे कुछ पता नहीं है।

होटल इन्फिनिटी में बुक थे कमरे
वहीं, होटल इन्फिनिटी में 30 अगस्त को आरती के नाम से रूम नंबर 414 बुक था। दोनों ही होटलों में जमा करवाए गए आधार कार्ड की प्रति जब्त की गई है। उसने पुलिस को कहा है कि इस होटल के एक से पांच सितंबर का रिकॉर्ड देखो। बताया जा रहा है कि हरपाल सिंह से वीडियो के बदले आरती तीन करोड़ रुपये की मांग की थी। बाद में दो करोड़ पर डील फाइनल हुआ था।