स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शनि प्रभाव: कल से इन 4 राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, होगी यश और धन की प्राप्ति

Astha Awasthi

Publish: Sep 17, 2019 11:01 AM | Updated: Sep 17, 2019 14:12 PM

Bhopal

जानिए कैसे रहेंगे आपके आने वाले दिन....

भोपाल। 18 सितंबर दिन बुधवार से कई राशियों के जीवन में चल रहे उतार-चढ़ावों में कमी आएगी। पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि 18 सितंबर को दोपहर 2:15 पर शनिदेव मार्गी हो रहे हैं। पंडित जी बताते है कि शनिदेव के मार्गी होने से बीते कई दिनों से चल रही प्राकृतिक आपदाओं में कमी आएगी। मकर और कुंभ राशि के स्वामी शनि तुला राशि में उच्च के होते हैं। अप्रैले के महीने में शनि वक्री हुए थे। वक्री शनि जातकों के जीवन में भारी उतार-चढ़ाव लाते हैं किंतु मार्गी होने पर इनके अशुभ प्रभाव में कुछ कमी आ जाती है। जानिए कौन सी हैं वे राशियां जिनके जीवन में अब समस्याओं का अंत होगा.....

Rashifal

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों को इस साल शनि सभी कार्यों में सहायक होंगे। जितने भी काम अपने हाथों लेंगे वह भलीभांति संपन्न होगा। इस राशि के जातकों का भाग्य सातवें आसमान पर होगा। अन्य राशि की अपेक्षा इस राशि के लोग अत्यंत भाग्यशाली साबित होंगे। इस साल शादी के योग बन रहे हैं, हालांकि चुनौतियां रहेंगी लेकिन मेहनत करने पर आपकी सारी योजनाएं सफल रहेंगी। छोटे-मोटे झगड़े और विवाद हो सकते हैं।

Aaj ka rashifal 10 September: बुध ने किया राशि परिवर्तन, वृश्चिक,धनु और मकर वालों को होगा लाभ, जानिए आप पर क्या होगा प्रभाव

सिंह राशि

इन राशि वालों के लिए शनि का वक्री होना बहुत लाभदायक होगा। कन्या राशि के जातकों को कहीं से धन की प्राप्ति होगी। इस राशि के लोगों को उनके कामों में परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा और सफलता इनके कदम चूमेगी। इसके अलावा कार्य क्षेत्र में महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। कार्यस्थल पर अपने उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातक के दृढ़ निश्चय के साथ सफलता प्राप्त करेंगे। लेकिन आपको मानसिक तनाव भी रह सकता है। छोटी या लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। नौकरीपेशा लोगों को अपनी इच्छा के अनुसार नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। किस्मत के कारण अचानक धन लाभ होने की भी संभावना है।

Aaj ka rashifal 31 Aug: शनिदेव की कृपा से आज इन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ, जानिए आपका राशिफल

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए शनि के वक्री होने कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। मकर राशि के लोगों को उनकी संपत्ति की वजह से भी धन लाभ होगा। इन दिनों अपनी अच्छी किस्मत होने के साफ संकेत मिलेगे, जिसके चलते ये बिना काम के भी लाभ पा सकते है। इसके अलावा अचानक यात्रा करने से आप थका हुआ महसूस कर सकते हैं। आपको इन तीन दिनों का जोरदार लाभ लेने की आवश्यकता है।