स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पंच की हत्या कर शव खेतों में बने कमरे में फेंका

Prateek Saini

Publish: May 14, 2019 19:20 PM | Updated: May 14, 2019 19:20 PM

Bhiwani

परिजनों ने लगाया गांव के ही कुछ लोगो पर आरोप...

(भिवानी): चरखी दादरी के गांव पांडवान में एक पंच की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारों द्वारा पंच की हत्या कर शव को गांव के बाहर खेतों में बने कमरे में फेंक दिया गया। मृतक 27 वर्षीय विक्की उर्फ तोता चार दिन से घर से गायब था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मृतक के परिजन विनोद व सीता राम ने बताया कि गांव के कुछ लोग पांच दिन पूर्व उनके घर पर आए थे और जान से मारने की धमकी दी थी। परिजनों के अनुसार विक्की चार दिन से गायब था और उसकी तलाश की जा रही थी।


आरोप है कि विक्की की गांव के ही लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को कमरे में फेंक दिया। वहीं पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोटों के निशान हैं। आशंका है कि हत्या कर शव को फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।