स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर कसा तंज,बोली-भाजपा को नहीं बचा पाएगी चौकीदारी की नाटकबाजी

Prateek Saini

Publish: Apr 29, 2019 19:06 PM | Updated: Apr 29, 2019 19:06 PM

Bhiwani

मायावती आज लोसुपा-बसपा के सांझे उम्मीदवार रमेश राव पायलेट के अलावा हिसार, सिरसा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित रैली को संबोधित कर रही थीं...

(भिवानी): बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि सत्ताधारी दल की नाटकबाजी अब काम नहीं आने वाली और न ही चौकीदारी की नाटकबाजी भाजपा को बचा पाएगी। सभी छोटे-बड़े चौकीदार भाजपा सरकार को नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने भाजपा पर पूंजीवादी, संकीर्ण, आरएसएसवादी व जातिवादी होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता भाजपा की जुमलेबाजी को समझ गई है। इस बार जनता भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी।


मायावती आज लोसुपा-बसपा के सांझे उम्मीदवार रमेश राव पायलेट के अलावा हिसार, सिरसा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित रैली को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने अपने लंबे कार्यकाल में पिछड़े, आदिवासियों व अनुसूचित जाति तथा अल्पसंख्यकों के हक दिलाने में जानबूझकर कोताही बरती। वहीं भाजपा सरकार ने बिना तैयारी के जीएसटी व नोटबंदी लागू करके आमजन को आर्थिक रूप से तोड़ दिया। व्यापारियों का कारोबार ठप हो गया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद वे युवाओं को 6 हजार रुपए नकद देने की बजाए उनको सरकारी व प्राइवेट क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध करवाने का प्रयास करेंगी।