स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रेसलर बबीता फौगाट ने अपना हमसफर चुना, पहलवान विवेक सुहाग से करेंगी शादी, ऐसा रोमांटिक ट्वीट कर जताई खुशी

Prateek Saini

Publish: Jun 04, 2019 19:57 PM | Updated: Jun 04, 2019 19:57 PM

Bhiwani

नवंबर के अंतिम या दिसंबर के प्रथम सप्ताह में बबीता और विवेक शादी के बंधन में बंधेंगे...

(भिवानी): अंतर्राष्ट्रीय महिला रेसलर बबीता फौगाट ने अपना हमसफर चुन लिया है। बबीता भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग से शादी के बंधन में बंधेगी। झज्जर जिले के गांव मातनहेल निवासी विवेक सुहाग का परिवार नजफगढ़ में रहता है। बबीता के पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर पहलवान व चाचा सज्जन बलाली ने रिश्ता पक्का किया।


बबीता फौगाट ने ट्विट कर अपने हमसफर के बारे में जानकारी दी है। बबीता ने रोमांटिक ट्वीट किया। यह ट्वीट दोनों की बोडिंग और लव केमिस्ट्री को दिखाता है। बबीता ने ट्वीट कर कहा कि '' तुम जानते हो, जब तुमने मेरे बापू के पैर छु लिए, यह वह अधिकारिक समय जब दिल वाले दुलहनियां ले लाएंगे।'' बता दें कि इस फोटो में विवेक सुहाग बबीता के पिताजी और बुजुर्गों का आशीर्वाद ले रहे है। इस दौरान घर के बडे और नए दुल्हे राजा भी काफी खुश नजर आ रहे है।

नवंबर के अंतिम या दिसंबर के प्रथम सप्ताह में बबीता और विवेक शादी के बंधन में बंधेंगे। चरखी दादरी जिले के गांव बलाली की बबीता फोगाट ने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल जीता था। इस उपलब्धि के आधार पर सरकार ने बबिता को 2013 में हरियाणा पुलिस में एसआई बनाया था। इस समय बबीता मधुबन में तैनात हैं, लेकिन छह साल की नौकरी होने के बावजूद उन्हें प्रमोशन नहीं मिला है। जबकि एसआई बनने के बाद भी वह देश के लिए लगातार मेडल जीत रही हैं।