स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक की सर्विस कराकर लौट रहे युवक को तेजरफ्तार कैंटर ने रौंदा, मौत

Rajeev Goswami

Publish: Sep 12, 2019 09:04 AM | Updated: Sep 11, 2019 23:11 PM

Bhind

किशोर गंभीर, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, एसएएफ 17वीं बटालियन के सामने एनएच 92 पर हुआ हादसा

भिण्ड. कैंटर व बाइक भिड़ंत में बाइक सवार 20 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा 17 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के एसएएफ 17वीं बटालियन के सामने सरस्वती शिशु मंदिर के निकट बुधवार शाम करीब चार बजे हुआ। दुर्घटनाकारक वाहन चालक घटनास्थल पर ही वाहन छोडक़र फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया जो पुलिस बल के आने पर आधे घंटे में ही खोल दिया गया।

पुलिस के अनुसार अनिल यादव पुत्र रामबीर सिंह यादव निवासी दीनपुरा अपने साथ आकाश पुत्र किशनलाल यादव निवासी टिटावली यूपी हाल दीनपुरा के साथ बाइक की सर्विस करवाकर अपने गृहगांव लौट रहा था। बताया गया है कि एसएएफ 17वीं बटालियन के सामने हाईवे पर तेज गति में आ रहे कैंटर वाहन के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि अनिल यादव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आकाश यादव को जिला अस्पताल से जेएएच ग्वालियर के लिए रैफर किया गया है।

उग्र भीड़ देख वाहन छोडक़र भागा चालक: हादसे में बाइक पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। बताया गया है कि कुछ माह पूर्व ही अनिल यादव ने बाइक खरीदी थी। हादसे के उपरांत उग्र हुई भीड़ को देख कैंटर वाहन का चालक घटनास्थल पर ही वाहन को छोडक़र फरार हो गया। बाद में गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। थाना प्रभारी सिटी कोतवाली शैलेंद्र सिंह कुशवाह व अन्य पुलिस बल के मौके पर पहुंचने के उपरांत उनकी समझाइश पर जाम खोल दिया गया।

हादसे कारण तेज गति

-दुर्घटनाकारक वाहन को जब्त कर चालक की तलाश शुरू की गई है। हादसे का कारण वाहन की तेज गति होना बताया जा रहा है। जांच के बाद स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकेगा। युवक यदि हेलमेट का उपयोग कर रहे होते तो शायद जान बच सकती थी।

शैलेंद्र सिंह कुशवाह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भिण्ड


मंदिर से घर लौट रही महिला को सांप ने डंसा, कराया भर्ती

देहात थाना क्षेत्र के गांधीनगर इलाके में पूजा अर्चना कर शाम के वक्त अपने घर जा रही एक 36 वर्षीय महिला को सांप ने डंस लिया। नाजुक हालत में महिला को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उमा देवी पत्नी रामशरण सिंह शाक्य निवासी गांधीनगर भिण्ड रोज की तरह बुधवार की शाम मंदिर से पूजा करने के बाद घर जा रही थी। तभी नाली पार करने के दौरान झाडिय़ों से निकले जहरीले सांप ने उसके पैर में डंस लिया। राहगीरों ने महिला के घर पर घटना की सूचना दी। तदुपरांत उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।