स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रंजिश के चलते मां को मारी गोली, बेटे के सिर पर दे मारा डंडा

Gaurav Sen

Publish: Jul 13, 2019 15:03 PM | Updated: Jul 13, 2019 15:03 PM

Bhind

रंजिश के चलते दो परिवारों में हुआ झगड़ा

ग्वालियर। पुरानी रंजिश के चलते दो परिवारों में हुई लड़ाई में गोली चल गई। मारपीट और गोली की इस घटना में दो लोगों गंभीर रूप से घायल हुए है। महिला और युवक रिश्ते में मां-बेटे हैं जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भिंड जिले के बरोही थाना क्षेत्र के पिपरी गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो हमलावरों ने एक 55 वर्षीय महिला को गोली मार दी, जबकि उसके 25 वर्षीय बेटे को सिर में लाठी मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं बताया जा रहा है दोनों ही परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है।

यह भी पढ़ें : टोपी गलत पहनना इस युवक को पड़ गया भारी, पुलिस ने पकड़ा तो खुला बड़ा राज

महिला की हालत गंभीर
गोली लगने से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना स्थल से अस्पताल ले जाते वक्त महिला का काफी सारा खून निकल गया है। जिसके चलते हालत नाजुक बनी हुई है।

संचालक पर कॉपी राइट का मामला दर्ज
दबोह में अवैध तरीके से चल रही केबल नेटवर्क पर स्टार तथा जी कंपनी के अधिकारियों ने छापा मारकर अवैध रूप से केबिल नेटवर्क चला रहे लोगोंं के खिलाफ कॉपी राइट अधिनियम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शुक्रवार दोपहर कंपनी के अधिकारियों के सहयोग से पुलिस ने कंट्रोल रूम से आईडी व ट्रांसमीटर जब्त किए हैं। केबिल संचालक रामलखन कुरचानियां के खिलाफ दबोह एफआईआर दर्ज कराई गई है। यहां बता दें कि कंपनी के चैनलों को बिना अनुमति के दिखाया जा रहा था। भनक लगने के बाद कंपनी के अधिकारियों ने अवैध रूप से चल रही केवल की वीडियोग्राफी कर रिकॉर्डिंग की और सबूतों सहित पुलिस को अवगत कराया। तीन दिन तक तो थाना प्रभारी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। कंपनी के अधिकारियों ने एसपी से संपर्क किय तो मामला दर्ज किया हुआ।

यह भी पढ़ें : RTI कार्यकर्ता ने की थी शिकायत EOWU ने शुरू की 298 प्लॉट आवंटन घोटाले की जांच