स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: डैम में नहाने गए चचेरे भाई डूबे, एक की मिली लाश दूसरे की तलाश जारी

Gaurav Sen

Publish: Oct 18, 2019 14:27 PM | Updated: Oct 18, 2019 14:27 PM

Bhind

two cousin brother died in water reservoir in bhind: दो भाईयों की डूबने की खबर मिलते ही गोहद में अफरा-तफरी मच गई। बेसली नदी में नहाने के लिए निकले दो चचेरे भाई डूब गए। नरेंद्र कुशवाह और जितेंद्र कुशवाह निवासी गोहद बेसली बांध में नहाने के लिए गए थे

भिण्ड। भिण्ड के गोहद क्षेत्र के असली डैम में नहाते समय दो चचेरे भाई डूब गए। दोनों के डूबने की पुष्टी हो गई है। दोनों बच्चे एक ही परिवार के हैं और आपस में चचेरे भाई हैं। दोनों दोपहर के वक्त घर से निकले थे। करीब 12.30 बजे बेसली बांध में नहाने के लिए गए थे। दोनों की उम्र 15-16 साल की बताई जा रही है।

गोहद की बेसली नदी में नहाने के लिए निकले दो भाईयों की डूबने की खबर मिलते ही गोहद में अफरा-तफरी मच गई। बेसली नदी में नहाने के लिए निकले दो चचेरे भाई डूब गए। नरेंद्र कुशवाह और जितेंद्र कुशवाह निवासी गोहद बेसली बांध में नहाने के लिए गए थे। नहाते वक्त दोनों गहराई में चले गए और डूब गए। बालकों को डूबता देख अन्य लोगों ने पुलिस और प्रशासन को जानकारी दी व खुद बचाने की कोशिश भी की। घटना की जानकारी मिलते ही। एसडीएम आरके प्रजापति व पुलिस प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचा और रेस्कयू शुरू कर दिया। रेस्क्यू की शुरूआत में ही एक बालक का शव मिल गया और दूसरे की तलाश की जा रही है। दोनों बच्चे एक ही परिवार के हैं। दोनों की उम्र भी 15-16 वर्ष के करीब बताई जा रही है।

two cousin brother died in water reservoir in bhindtwo cousin brother died in water reservoir in bhind