स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

औलाद होने की मन्नत मांगने मंदिर गई थी महिला, रास्ते में हो गई मौत

Gaurav Sen

Publish: Jul 15, 2019 14:54 PM | Updated: Jul 15, 2019 14:54 PM

Bhind

बहन की हुई मौत, भाई की हालत गंभीर, कार चालक हुआ फरार

भिण्ड। दर्दनाक सडक़ हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। बाइक और कार के बीच आमने-सामने से हुई इस जोरदार टक्कर में एक की मौत हो गई और दो लोग जख्मी हो गए हैं। हादसे के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया है। इस हादसे में बाइक के पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे पता चलता है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी। बाइक चला रहे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिले के अटेर थाना क्षेत्र अंतर्गत परा शासकीय हाई स्कूल के सामने बाइक और कार की टक्कर हो गई। जिसमें एक की मौत हो गई वही दो लोग जख्मी हुए हैं। तीनों लोग एक ही परिवार के हैं। अटेर के बारकलां निवासी राजराज राजावत की पत्नी गुड्डी (45) शादीशुदा बेटी शिवानी राजावत (21) और बेटा शिवम (24) साल सोमवार सुबह बाइक से मुरैना के अंबाह स्थित रोड़ी माता मंदिर के दर्शन करने निकले थे। मंदिर से दर्शन कर वापस अपने घर लौट रहे थे तभी परा शासकीय स्कूल के सामने तेज रफ्तार कार ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे शिवानी ने मौके पर दम तोड़ दिया वहीं उसकी मां गुड्डी आंशिक रूप से घायल हुई है। शिवम को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है। शिवम को कई जगह फ्रेक्चर होना बताया गया है। एक्सीडेंटक के बाद कार चालक वहां से भाग निकला। लेकिन इस हादसे में कार का वोनट टूट कर गिर जाने से कार मालिक का पता चल गया है। क्योंकि उस पर गाड़ी की नंबर प्लेट लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें : BF ने की GF की हत्या, शौचालय में घुसकर मारी गोली

मन्नत मांगने गए थे हम लोग
शिवानी की मां गुड्डी ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी शिवानी को बच्चा नहीं हो रहा था। रोड़ी माता की बहुत महिमा सुनी थी।बेटी की गोद जल्दी भर जाए इसलिए मन्नत मांगने गए थे। लेकिन मेरी तो बेटी ही मर गई। भगवान ने मेरा सबकुछ छीन लिया।

1.30 घंटे तड़पते रहे घायल, पुलिस सीमा विवाद में उलझी
इस मामले में अटेर पुलिस और देहात पुलिस के बीच सीमा विवाद के चलते 1.30 घण्टे तक घायल वहीं पड़े रहे। बीच सडक़ शिवानी की लाश यूं ही पड़ी रही। अटेर थाना पुलिस 1 घण्टे की देरी से घटना स्थल पर पहुंची। फिर सीमा विवाद के चलते जीरो पर कायमी कर शिवानी के शव को पीएम हाउस पहुंचाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। गंभीर स्तिथि में शिवम को ग्वालियर रैफर कर दिया गया ।

यह भी पढ़ें : रंजिश के चलते मां को मारी गोली, बेटे के सिर पर दे मारा डंडा

ससुराल में मचा कोहराम
शिवानी पत्नी भानू प्रताप की ससुराल यूपी के चित्रहाथ में है। वह कुछ दिनों के लिए अपने मायके आई थी। संतान नहीं होने से वह मंदिर गई थी। मन्नत मांग कर वापस आते वक्त उसकी मृत्यु हो गई। ससुराल वालों को जब इस घटना जानकारी लगी वहीं कोहराम मच गया।

newly weds woman died in  <a href=road accident in bhind two injured" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/15/0fac777f-f8dc-4946-b99a-d5dc37c2942e_4839985-m.jpg">