स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चाउमीन खाने के बाद सगी बहनों ने पी कोल्डड्रिंक, कुछ ही घंटे बाद दोनों की मौत

Muneshwar Kumar

Publish: Aug 07, 2019 19:28 PM | Updated: Aug 07, 2019 19:28 PM

Bhind

two sisters death: मध्यप्रदेश में चाउमीन खाने के बाद दो बहनों की मौत हो गई। जांच में जुटी पुलिस

भिंड. सड़क पर चाउमीन खाने ( eating chowmin ) के बाद मध्यप्रदेश के भिंड में दो सगी बहनों की मौत ( Two sisters death ) हो गई। दोनों बहनों ने सड़क किनारे बिक रही ठेले के दुकान पर चाउमीन खाई थी। घर जाकर दोनों कोल्डड्रिंक पी भी थी। बताया जा रहा है कि वह कोल्डड्रिंक एक्सपायरी डेट की थी। घर पहुंचने के बाद दोनों बहनों की तबियत बिगड़ने लगी। इलाज के लिए ग्वालियर ले जाते वक्त दोनों की मौत हो गई।

 

दरअसल, यह घटना भिंड के गोहद नगर के वार्ड पांच स्थित नूरगंज की है। जहां सात और नौ वर्षीय दो बहनों ने घर पास लगे ठेले से चाउमीन और कोल्डड्रिंक लेकर घर आ गई। दोनों ने घर में ही चाउमीन खाई। उसके बाद कोल्डड्रिंक पी। यह घटना सोमवार शाम की है। उसके थोड़ी देर बाद ही दोनों की स्थिति बिगड़ने लगी। जिन्हें तुरंत गोहद स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया। हालत नाजुक देखते हुए उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: डॉक्टर पति पर पत्नी ने लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, बोली- वह बेचता है नकली क्रीम

eating chowmin

 

मंगलवार को मौत
दोनों की इलाज के दौरान ग्वालियर में मंगलवार सुबह मौत हो गई। मृतक साइमा 9 वर्ष, रोसिया 7 वर्ष पुत्री सब्बीर खान को पीएम के बाद शव सौंप दिया गया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि दोनों की मौत कैसे हुई। हालांकि पिता का कहना कहना है कि दोनों ने बाजार से चाउमीन लाकर खाई थी और उसके बाद कोल्ड ड्रिंक पी ली थी। उसके बाद ही दोनों की हालत बिगड़ गई।

 

वहीं, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या यह मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है। ऐसे ने पुलिस ने दोनों बच्चियों द्वारा खाया गया खाना और बोतल में शेष बच्ची कोल्डड्रिंक को जब्त कर लिया है, जिसे जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: तांत्रिक बोला- दो की बलि देंगे तो तुम्हारे घर में होगी रुपयों की बारिश, फिर युवक ने किया 2 बच्चों का अपहरण

 

डॉक्टरों का कहना है कि बच्चियों के गले और जीभ में सूजन आ गई थी। ऐसे में दोनों बच्चियों की मौत दम घुटने से हुई है। ऐसा क्यों दोनों के बिसरा को जांच के लिए भेजा गया है।