स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बूंदी कम परोसने पर फोड़ दिया युवक का सिर, पढ़ें पूरी खबर

Gaurav Sen

Publish: Jul 18, 2019 11:48 AM | Updated: Jul 18, 2019 11:48 AM

Bhind

बूंदी कम परोसने पर एक 32 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर घायल कर दिया

भिण्ड. मेहगांव थाना अंतर्गत ग्राम मुस्तरा के पास गुफा परिसर में आयोजित भण्डारे में खाना खा रहे तीन लोगों को बूंदी कम परोसने पर एक 32 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार राजपाल सिंह पुत्र चतुर सिंह भदौरिया निवासी रायपुरा ने शिकायत में बताया कि वह 16 जुलाई की शाम पांच बजे भण्डारा आयोजन के सामूहिक भोज में बंूदी परस रहा था तभी पंगत में बैठे बड़ेलला भदौरिया निवासी रायपुरा, जसवीर सिंह नरवरिया एवं नवल सिंह नरवरिया निवासी ग्राम मुस्तरा ने बूंदी कम परोसने का आरोप लगाते हुए अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी मारपीट कर दी। घायल करने के बाद आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : रंजिश के चलते मां को मारी गोली, बेटे के सिर पर दे मारा डंडा

पेड़ काटने के विवाद पर एक ही परिवार के चार लोगों को मारी गोली
भिण्ड अटेर थाना अंतर्गत ग्राम दयाराम का पुरा में पेड़ काटने के विवाद पर दो लोगों ने एक ही परिवार के चार लोगों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक 17 वर्षीय युवक को नाजुक हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है, जबकि उसके पिता, मां व परिवार के एक अन्य सदस्य को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात बुधवार की दोपहर दो बजे की है।

यह भी पढ़ें : बुजुर्ग महिला से दिनदहाड़े हुई शर्मनाक हरकत, पढ़ें पूरी खबर

रतन सिंह बघेल निवासी दयाराम का पुरा ने घायल अवस्था में पुलिस को बताया कि दोपहर को आरोपी बृजेश बघेल एवं उमेश बघेल पुत्रगण रामप्रकाश बघेल उसके खेत पर खड़े पेड़ को काट रहे थे। रोकने पर दोनों भाइयों ने उसके घर पर आकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। हमले में उसका बेटा विकास बघेल, पत्नी मीरा देवी व भाई राजेश सिंह के अलावा वह भी गोली लगने से घायल हो गया। गोली लगने से विकास बघेल की एक आंख खराब हो गई, जबकि अन्य तीन लोग छर्रे लगने से घायल हुए हैं। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

man beaten for not serving boondi in food