स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घायल युवकों को देख कलेक्टर ने रोकी गाड़ी, भेजा अस्पताल

Gaurav Sen

Publish: Jul 06, 2019 14:57 PM | Updated: Jul 06, 2019 14:57 PM

Bhind

रौन तहसील कार्यालय का निरीक्षण कर वाहन से लौट रहे थे कलेक्टर

भिण्ड. रौन थाना क्षेत्र के मेहदा गांव के पास से गुजरते समय दुर्घटना मेंं घायल होकर सडक़ पर पड़े दो लोगों को कलेक्टर ने अपनी गाड़ी से अस्पताल भेजा।

कलेक्टर छोटेसिंह दोपहर 2 बजे रौन तहसील कार्यालय का निरीक्षण कर वाहन से भिण्ड लौट रहे थे। जब उनका वाहन मेहदा में सिंध नदी के पुल के पास पहुंचा तो उन्होंने सडक़ पर भीड़ देखकर गाड़ी को रुकवाया। वहां एक अधेड़ व्यक्ति खून से लथपथ बेसुध सडक़ पर पड़ा हुआ था। कलेक्टर को बताया, युवक को कोई कार टक्कर मार गई है। डायल-100 व एंबुलेंस को सूचना दे दी है पर वह अब तक नहीं पहुंची हैं। कलेक्टर ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलवाकर महिला एवं पुरुष दोनों घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भिण्ड पहुंचाया। देर शाम को दोनों घायलो ंको ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

बड़ी खबर : 3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी

जानकारी के अनुसार, जालौन उप्र निवासी शिवसिंह राठौर पुत्र दीनदयाल राठौर 62 साल और रामदेवी पत्नी रामबिहारी राठौर 25 साल बाइक से जालोन से भिण्ड आ रहे थे। मेहदा पुल के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनों सडक़ पर गिर गए। शिवसिंह की हालत ज्यादा खराब है जबकि महिला को मामूली चोटें आई हैं। दोनों को ग्वालियर इलाज के लिए भेजा गया है।

नाबालिग बालक का यौन शोषण
देहात थाना के ग्राम मानपुरा में गुरुवार को एक स्थानीय युवक रिंकू लोधी पुत्र गजराजसिंह लोधी ने एक ८ वर्षीय बालक के साथ दुष्कर्म किया। बालक के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध धारा 377 भादवि व पॉस्को अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।जानकारी के अनुसार युवक ने बालक के साथ दुष्कर्म किया, यह बात बालक ले पिता को बताई। पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है।