स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्यार में मिला धोखा तो मुस्कुराते हुए BSF जवान ने मार ली खुद को गोली, 12 मिनट के वीडियो में बयां किया दर्द

Muneshwar Kumar

Publish: Aug 14, 2019 16:23 PM | Updated: Aug 14, 2019 16:26 PM

Bhind

Bhind suicide: प्यार में धोखा मिलने के बाद भिंड के एक बीसएफ जवान ने दिल्ली में खुदकुशी की।

भिंड. जिसे देख आतंकियों के रोगंटे खड़े हो जाते थे, वह प्यार में मिले दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पाया। मध्यप्रदेश के भिंड ( Bhind suicide ) जिले में गर्लफ्रेंड से मिले धोखे के बाद बीएसएफ के एक जवान ( bsf jawan ) ने ड्यूटी के दौरान गोली मारकर खुदकुशी ( commits suicide ) कर ली है। खुदकुशी से पहले जवान ने 12 मिनट का एक वीडियो बनाया है। उस वीडियो में जवान ने अपना दर्द बयां किया है। उसने पूरी कहानी सुनाई है कि लड़की ने उसे कैसे धोखा दिया।

 

प्यार में बेवफाई का दर्द 25 वर्षीय आर्मी जवान बर्दाश्त नहीं कर पाया। उसने खुदकुशी से पहले जो वीडियो बनाया है। उसमें पूरी कहानी सुनाई है। कैसे उस लड़की ने मुझे छला है। जवान बता रहा है नौकरी लगने से आठ साल पहले से मैं उससे प्यार करता था। मैं उसके प्रति हमेशा वफादार रहा। लेकिन वह मुझे छलती रही, मेरे साथ रिलेशन में रहने के दौरान भी वह दूसरे लड़कों से बात करती थी। लड़की ने सबको धोखा दिया है।

 

दिल्ली में है पोस्टिंग
खुदकुशी करने वाला जवान भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र के सुकांड गांव का निवासी हैै। वह बीएसएफ में है और पोस्टिंग दिल्ली में है। जवान महेश सिंह ने दिल्ली में ही ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारी है। सोमवार की रात सैनिक के शव को उसके गांव में लाया गया था। परिवार के लोग महेश के इस कदम से हैरान हैं। वहीं, पूरे परिवार में मातम पसरा है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि महेश ऐसा कदम उठा सकता था।

BSF jawan commits suicide

 

गांव की ही रहने वाली है लड़की
दरअसल, वीडियो में महेश जिस लड़की का जिक्र कर रहा है वह उसके गांव की रहने वाली है। कुछ दिन पहले उसकी दूसरे लड़के से शादी हो गई है। महेश का कहना है उसने उसके साथ जीने-मरने की कसम खाई थी। लेकिन मुझे धोखा दिया है। शायद इस धोखे को मुझमें बर्दाश्त करने की क्षमता नहीं है।

 

प्यार नहीं करना
12 मिनट के इस वीडियो में महेश के चेहरे पर तनाव साफ दिख रहा था। वह कभी उदास हो रहा था तो कभी मुस्कुरा रहा था। साथ ही वह बोल रहा था कि देखिए प्यार करने वालों का हर्ष होता है। इसलिए आपलोग भी प्यार नहीं करना। नहीं तो आपका भी धोखा मिलने के बाद यही हर्ष होगा।

BSF jawan commits suicide

 

मैं मरना नहीं चाहता था
महेश वीडियो में यह भी कहता है कि मुझे कोई डर नहीं है। मैं मरना नहीं चाहता हूं। प्यार किया हूं, कोई गुनाह नहीं किया। मैंने किसी को धोखा नहीं दिया। उसकी शादी हुए दो-तीन महीने हो गए हैं, लेकिन वह एक महीने से मुझसे बात नहीं कर रही थी। उसने मुझे कह दिया कि आपको जो करना है, वो कीजिए। मुझे बात नहीं करना है। लेकिन दस साल का यह प्यार था, जो मुझे अब जीने नहीं दे रहा है।

 

उसने जो किया वो अच्छा किया
जवान आखिर में कहता है कि उसने जो किया वो अच्छा किया। लेकिन हमने तो प्यार किया था। मैंने उससे पूछा था कि मैं गलत कहा हूं। उसके बाद जवान भावुक हो गया। फिर हंसते हुए बोलता है कि मुझे तो अब मरना ही हैं। जिंदगी को तो उसने खिलौना बना दिया है। फिर भावुक होता हंसता है और कहता है कि मैं कैसी लड़की के चक्कर में फंस गया था। अब जिंदगी का कोई मकसद नहीं रहा। मैं किस पर भरोसा करूं।