स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देखिए वीडियो, जब बिजली के खंभे में चढ़ गया कुत्ता, फिर ऐसे आया नीचे

Pawan Tiwari

Publish: Oct 17, 2019 12:48 PM | Updated: Oct 17, 2019 12:48 PM

Bhind

हाइटेंशन लाइन में चढ़े कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।


भिंड. मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक अजीब घटना देखने को मिली है। यहां एक कुत्ता बिजली के खंभे पर चढ़ गया। कुत्ते के बिजली के खंभे में चढ़ने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है। बताया जा रहा है ये वीडियो मंगलवार का है और अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ता बिजली के खंभे में चढ़ा है। कुत्ते के खंभा में चढ़ा देख भीड़ एकत्रित हो गई गई और कड़ी मशक्कत के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने कुत्ते को खंभे से उतारने में सफलता पाई।

दरअसल, भिंड के एसबीआई परेड शाखा में मंगलवार की दोपहर एर आवारा कुत्ता बैंक के अंदर घुस गया। कुत्ते को बैंक के अंदर घुसने के बाद बैंक में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे बाहर भगाया लेकिन कुत्ता बाहर जाने की बजाए बैंक की छत पर चढ़ गया। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उसे वापस भगाने के लिए थच पर पहुंचे लेकिन कुत्ता नीचे आने के बजाए छत के बगल से गुजर रही हाइटेंसन लाइन पर चढ़ गया। कुत्ते के खंभे में चढ़ने की सूचना मिलते ही बैंक में मौजूद लोग भी बाहर आ गए वहीं, उस सड़क से निकल रहे लोगों ने भी देखने के लिए खड़े हो गए।

पटरे के सहारे उतरा नीचे
खंभे पर कुत्ते का खड़ा देख चौराहा पर लोगों की भीड़ लग गई और धीरे-धारे ट्रैफिक जाम हो गया। कुत्ते को खंभे से नीचे उतारने के लिए बैंक कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों ने छत और हाईटेंशन लाइन तक एक लकड़ी का पटरा लगाया लेकिन इसके बाद भी कुत्ता घंटों खंभे पर ही चढ़ा रहा। बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे के बाद कुत्ता उस पटरे के सहारे नीचे उतरा। अब खंभे में चढ़े कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।