स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पंचायत चुनाव प्रचार में नकदी व शराब बांटने की आशंका पर ग्रामीणों ने कार का घेरा

Akash Mathur

Publish: Jan 22, 2020 12:01 PM | Updated: Jan 22, 2020 12:01 PM

Bhilwara

जहाजपुर थाना क्षेत्र के गाडोली पंचायत के गोरमगढ़ कस्बे में प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने की एवज में शराब व नकदी बांटने की आशंका पर ग्रामीणों ने कार को रोक लिया। कार में तीन जने सवार थे। ग्रामीणों ने कार सवार तीन जनों को पुलिस को सौपा। गाड़ी की तलाशी में एक बैग में देशी शराब के ४८ पव्वे बरामद हुए।Villagers circle the car on the possibility of distributing cash and l

भीलवाड़ा. जहाजपुर थाना क्षेत्र के गाडोली पंचायत के गोरमगढ़ कस्बे में प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने की एवज में शराब व नकदी बांटने की आशंका पर ग्रामीणों ने कार को रोक लिया। कार में तीन जने सवार थे। ग्रामीणों ने कार सवार तीन जनों को पुलिस को सौपा। गाड़ी की तलाशी में एक बैग में देशी शराब के ४८ पव्वे बरामद हुए। गाडी में एक व्यक्ति लिफ्ट लेकर बैठा था। उसके पास से शराब बरामद हुई। जहाजपुर थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर एक जने को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि वाहन में नकदी नहीं मिली।

Villagers circle the car on the possibility of distributing cash and lथानाप्रभारी हरीश सांखला को रात में सूचना मिली कि २५-३० ग्रामीणों ने कार का घेराव कर खड़े है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने आशंका व्यक्त की कि कार में नकदी व शराब हो सकती है जो कि गोरमगढ़ में प्रत्याशी के पक्ष में बांटने लाई जा सकती है। पुलिस को कार में तीन जने सवार मिले। उनको थाने लाया गया। तलाशी में बैग में ४८ पव्वे देशी शराब मिले। पूछताछ में सामने आया कि भंवरलाल व फूलसिंह मीणा कार लेकर आ रहे थे। माताजी का खेड़ा चौराहे पर गाडोली निवासी सज्जनसिंह मीणा मिला। उसके हाथ में बैग था। उसने कार में गाडोली तक लिफ्ट मांगी। दोनों ने सज्जन को बैठा लिया। रास्ते में ग्रामीणों ने गाड़ी रोक दी। पुलिस ने सज्जन को आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार किया।

[MORE_ADVERTISE1]