स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वाहन चोर गिरोह का राजफाश, बूंदी के चार जने गिरफ्तार, आठ वाहन बरामद

Akash Mathur

Publish: Oct 22, 2019 23:46 PM | Updated: Oct 22, 2019 23:46 PM

Bhilwara

प्रतापनगर पुलिस ने मंगलवार को वाहन चोर गिरोह का राजफाश किया। बूंदी जिले के चार जनों को गिरफ्तार किया। इनके पास से दो ट्रैक्टर, पांच बाइक और एक ट्रॉली बरामद हुई है। आरोपियों में साले-बहनोई भी शामिल है।

भीलवाड़ा. प्रतापनगर पुलिस ने मंगलवार को वाहन चोर गिरोह का राजफाश किया। बूंदी जिले के चार जनों को गिरफ्तार किया। इनके पास से दो ट्रैक्टर, पांच बाइक और एक ट्रॉली बरामद हुई है। आरोपियों में साले-बहनोई भी शामिल है।


थानाप्रभारी चैनाराम चौधरी ने बताया कि १० अक्टूबर को आजादनगर निवासी रामलाल गाडरी ने मामला दर्ज कराया कि ९ अक्टूबर की रात को घर के बाहर से ट्रैक्टर टैंकर चोरी हो गया। २० अक्टूबर को पटेलनगर निवासी राजेश कुमार जीनगर ने रिपोर्ट दी कि उसकी ट्रैक्टर ट्रॉली रात में घर के बाहर से चोरी हो गई। क्षेत्र में चोरी की घटना देखते सीआई चौधरी की अगुवाई में टीम बनाई, जिसने अनुसंधान के बाद बम्बोरी (बूंदी) निवासी बबलेश उर्फ बबलू मीणा, नैनवा रोड बूंदी निवासी महेन्द्र गुर्जर, विजय उर्फ अजय मीणा तथा पटेलनगर निवासी पिंटू मीणा को गिरफ्तार किया। आरोपियों की निशानदेही पर आठ वाहन बरामद किए। आरोपियों में पिंटू का बबलू ***** है।

फैक्ट्री में काम करते बनाई गैंग
पूछताछ में सामने आया कि गैंग का पिंटू सरगना है। वह फैक्ट्री में काम करता था। जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में वाहन चोरी करने का आइडिया आया। इसके लिए बहनोई बबलू और अन्य साथियों को भीलवाड़ा बुलाया। उनको अपने घर ठहराया और वारदात की।

दिन में रैकी, रात में करते थे वारदात
आरोपी दिन में घूमकर रैकी करते थे। मौका लगते ही रात में वारदात करते थे। छह माह से वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे रहे। आरोपी वाहन चुराने के बाद उसे बूंदी ले जाकर बेच दते थे। औने-पौने दामों में वाहन बेचकर बांट लेते थे। पुलिस इनका बूंदी से अपराधिक रिकॉर्ड मंगवा रही है।