स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री बोले- महाविद्यालय में जल्द भरे जायेंगे प्राध्यापकों के रिक्त पद

abdul bari

Publish: Dec 06, 2019 17:19 PM | Updated: Dec 06, 2019 17:30 PM

Bhilwara

महाविद्यालयों में प्राध्यापकों के रिक्त पदों पर ( VACANCY IN RAJASTHAN ) राज्य सरकार शीघ्र ही भर्ती करने जा रही है। मामले में प्रदेश के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री भंवर सिंह भाटी ( Rajasthan Higher Education Minister Bhanwar Singh Bhati) ने कहा कि सरकार द्वारा इसके लिये आवश्यक प्रक्रिया शीघ्र ही पूरी की जाएगी।

भीलवाड़ा
प्रदेश के महाविद्यालयों में प्राध्यापकों के रिक्त पदों पर ( vacancy in rajasthan ) राज्य सरकार शीघ्र ही भर्ती करने जा रही है। मामले में प्रदेश के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री भंवर सिंह भाटी ( Rajasthan Higher Education Minister Bhanwar Singh Bhati) ने कहा कि सरकार द्वारा इसके लिये आवश्यक प्रक्रिया शीघ्र ही पूरी की जाएगी।

इस कार्यक्रम में किया संबोधित ( BHILWARA NEWS )

उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ( Bhanvar Singh Bhati ) को भीलवाडा के जहाजपुर तहसील के अमरवासी ग्राम के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में 18.68 लाख रुपये से नवनिर्मित 20 बेड के वार्ड का लोकार्पण करने के पश्चात् संबोधित कर रहे थे। उन्होंने फीता काटकर तथा उद्घाटन पट्टिका का अनावरण कर वार्ड का लोकार्पण किया।


कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री रघुवीर मीणा ने की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी बेहतर तथा सस्ती चिकित्सा सुविधाएं मिले, राज्य सरकार द्वारा ऐसे प्रयास किये जा रहे हैं।

शीघ्र ही भवन का निर्माण करवाया जायेगा

इस मौके पर भाटी ने कहा कि जहाजपुर में पूर्व में स्वीकृत महाविद्यालय पिछले पांच वर्ष से बंद पडा था। राज्य सरकार ने इसे प्रारंभ कर प्राध्यापकों की नियुक्ति की है। महाविद्यालय के लिये भूमि का आवंटन होते ही शीघ्र ही महाविद्यालय के भवन का निर्माण करवाया जायेगा। इसके लिये 6 करोड रुपए का बजट भी निर्धारित किया गया है।

अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं...

मंत्री ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा तथा कोचिंग प्रदान करने के लिये राज्य सरकार द्वारा अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। इस दौरान स्थानीय जन प्रतिनिधि और संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

यह खबरें भी पढ़ें...

प्रेम जाल में फंसाकर महिला को ले गया जयपुर से एमपी, शादी का झांसा देकर किया बलात्कार


किसान कर्ज माफी योजना को जानने महाराष्ट्र से आएगा दल, राजस्थान की तर्ज पर वहां भी होगी ऋण माफी


ग्रामीणों ने देर रात तीन युवकों को रस्सी से बांध की जमकर पिटाई, लगाए संगीन आरोप...

[MORE_ADVERTISE1]