स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वृद्ध समेत दो की कु एं में गिरने से मौत

Rajesh Kumar Jain

Publish: Oct 23, 2019 01:52 AM | Updated: Oct 23, 2019 01:52 AM

Bhilwara

खेत पर काम करते समय कुएं में गिरने से वृद्ध समेत दो जनों की मौत हो गई।

 

 

गंगापुर.सवाईपुर (भीलवाड़ा)।

जिले में हुए दो घटनाओं में खेत पर काम करते समय कुएं में गिरने से वृद्ध समेत दो जनों की मौत हो गई। सम्बंधित थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।

पुलिस के अनुसार गंगापुर निवासी सत्तार मोहम्मद मंसूरी (65) सोमवार शाम खेत पर फसल की रखवाली कर रहा था। नीलगाय को भगाते समय कुएं में गिर गया। देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की तो कुएं में शव मिला। गंगापुर पुलिस ने शव बाहर निकलवाया।

बड़लियास थाना क्षेत्र के चावंडिया में शाम को कुएं में गिरने से किसान की मौत हो गई। थानाप्रभारी सुरजीतसिंह ने बताया कि गोपाल जाट (41) खेत पर काम कर रहा था। कुएं पर पानी भरने गया। वहां पैर फिसलने से उसमें गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई।


विषाक्त खाने से युवक की मौत

क्षेत्र के मेहंदी में विषाक्त पदार्थ खाने से युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शांतिलाल शर्मा (४०) ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। उसे गंगापुर अस्पताल लेकर आया। हालत बिगडऩे पर उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

जीप चोरी

सहाड़ा में दुकान के बाहर से पिकअप चोरी हो गई। थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार सहाड़ा निवासी राजकुमार वैष्णव की सहाड़ा में दुकान के बाहर पिकअप खड़ी थी। देर रात अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए। सुबह वहां पहुंचने पर गाड़ी नहीं मिली।