स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रभारी मंत्री बोले, कर्मठ व सक्रिय कार्यकर्ता ही बनें समिति सदस्य

Narendra Kumar Verma

Publish: Oct 22, 2019 20:41 PM | Updated: Oct 22, 2019 20:41 PM

Bhilwara

राज्य सरकार की विभिन्न उपखंड, तहसील व ब्लाक स्तरीय समितियों में गैर सरकारी सदस्यों की नियुक्ति के लिए सोमवार को जिला प्रभारी मंत्री अर्जुन लाल बामणिया ने सर्किट हाउस में ब्लॉक अध्यक्षों व वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से फीड बेक लिया।

भीलवाड़ा। राज्य सरकार की विभिन्न उपखंड, तहसील व ब्लाक स्तरीय समितियों में गैर सरकारी सदस्यों की नियुक्ति के लिए सोमवार को जिला प्रभारी मंत्री अर्जुन लाल बामणिया ने सर्किट हाउस में ब्लॉक अध्यक्षों व वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से फीड बेक लिया। उन्होंने जिला कांग्रेस के नेताओं को स्पष्ट किया कि समितियों में एेसे कार्यकर्ताओं को शामिल करनें के नाम भिजवाए, जोकि कर्मठ होने के साथ क्षेत्र में सक्रिय हो। इस दौरान राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव धीरज गुर्जर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल डांगी, विधायक कैलाश त्रिवेदी तथा पूर्व विधायक विवेक धाकड़ से भी चर्चा की। यहां जिला कांग्रेस सचिव मोहम्मद हारून रंगरेज की अगुवाई में भी कार्यकर्ताआें ने अपनी बात रखी।

यहां बामणिया ने सरकार की विभिन्न योजनाओं की प्रगति के बारे में भी वरिष्ठ पदाधिकारियों से चर्चा की। इसी प्रकार संगठनात्मक चर्चा के साथ ही उपनगर पुर में आई मकानों में दरारों के संदर्भ भी जानकारी ली।पूर्व जिलाध्यक्ष डांगी ने बताया कि बामणिया ने २१ समितियों में से १६ में जिले से सदस्यों की नियुक्ति को लेकर रायशुमारी की। ब्लॉक अध्यक्षों से कहा गया कि वो अपने अपने क्षेत्र से ४०-४० कार्यकर्ताओं की सूची ३० अक्टूबर से पहले भिजवाए दे। बैठक में जिले के सभी १४ब्लाक अध्यक्षों के साथ ही विधानसभा चुनाव में हारे व जीते प्रत्याशी मौजूद थे।