स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चालक ने ही पार किए ट्रक से तीन लाख, झूठी कहानी बना गुमराह किया, गिरफ्तार

Akash Mathur

Publish: Sep 17, 2019 00:03 AM | Updated: Sep 17, 2019 00:03 AM

Bhilwara

मीरगढ़ थाना क्षेत्र के चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर एक माह पूर्व ट्रक के शीशे तोड़ तीन लाख की नकदी चोरी के मामले का सोमवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। चालक ही चोर निकला। झूठी कहानी बनाकर उसने पुलिस और वाहन मालिक को गुमराह किया था।

भीलवाड़ा. हमीरगढ़ थाना क्षेत्र के चित्तौडग़ढ़ राजमार्ग पर एक माह पूर्व ट्रक के शीशे तोड़ तीन लाख की नकदी चोरी के मामले का सोमवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। चालक ही चोर निकला। झूठी कहानी बनाकर उसने पुलिस और वाहन मालिक को गुमराह किया था। हमीरगढ़ पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर राशि बरामद कर ली।
थानाप्रभारी तुलसीराम प्रजापत के अनुसार बिजयपुर (चित्तौडग़ढ़) संदीप मूंदड़ा ने ११ अगस्त को मामला दर्ज कराया था। परिवादी ने बताया कि उनके गांव में रहने वाला चालक कैलाश भील ट्रक में गेहूं भरकर ब्यावर गया। वहां गेहूं खाली करने के बाद ३ लाख ३ हजार का भुगतान लेकर वापस आ रहा था। मोड़ का निम्बाहेड़ा से वाहन में ईटें भरी।

रास्ते में बिगड़ी नीयत, ईटों में छिपा दी राशि
हमीरगढ़ से आगे चालक ने ट्रक रोका और शराब पी। उसके बाद उसकी नीयत बिगड़ गई। उसने तीन लाख चुरा लिए और ईटों में छिपा दिए। कहानी बनाने के लिए ट्रक के शीशे तोड़ दिए। उसके बाद मालिक को फोन कर सूचना दी कि वह निकट ही होटल में खाना खाने गया। इस दौरान कोई वाहन के शीशे तोड़ टूल में रखी नकदी निकाल ले गया। वाहन मालिक ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने शिकंजा कसा तो सच्चाई उगली
इस बीच पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए कैलाश पर शंका के आधार पर शिकंजा कसना शुरू किया तो वह डर के मालिक संदीप के पास पहुंचा। उसने झूठी कहानी बयां की और नकदी उनको सौप दी। इस बीच पुलिस भी वहां पहुंची। पुलिस ने नकदी बरामद कर कैलाश को गिरफ्तार कर लिया।