स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस की अपराधियों से सांठगांठ की एसपी से सीधे शिकायत कर सकेगा आम आदमी

Rajesh Kumar Jain

Publish: Jan 15, 2020 19:41 PM | Updated: Jan 15, 2020 19:41 PM

Bhilwara

ट्सअप और ईमेल पर दे सकेंगे जानकारी

भीलवाड़ा।

कोटा में गैंगस्टर के पुलिसकर्मियों से मिलीभगत उजागर होने के बाद भीलवाड़ा पुलिस अधिकारी भी सतर्क हो गए। पुलिस अधीक्षक ने अपराधियों से सांठगांठ रखने वाले पुलिसकर्मियों के बारे में आमजन से जानकारी मांगी है। इसके लिए लोग सीधे पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर को शिकायत कर सकते हैं। वाट्सअप और ईमेल से मिली सूचना गोपनीय रखी जाएगी। पुलिसकर्मियों के अपराधियों के साथ सांठगांठ का फोटो भी सत्यता परखने के लिए भेजा जा सकता है।

एसपी महावर ने बताया कि वाट्सअप नम्बर ८७६४८-५७४५६ और मेल पर सूचना दी जा सकती है। एसपी कार्यालय में लगी पेटिका में भी शिकायत की जा सकती है। पुलिसकर्मियों से सम्बंधित या अन्य बड़ी जानकारी देने के लिए वाट्सअप और मेल इस्तेमाल किया जा सकता है। शिकायत पर सम्बंधित पुलिसकर्मी के बारे में जांच करा कार्रवाई की जाएगी।


महावर ने कहा कि पुलिस अधिकारी व कर्मचारी की ओर से आपराधिक प्रवृत्तियों के व्यक्तियों से मेल-जोल रखने व संरक्षण देने के लिए कारण संगठित अपराधों को बढ़ावा मिलता है। पुलिस महकमे की छवि बिगड़ती है। अब तक कोई एेसे पुलिसकर्मियों की शिकायत करने से घबराता था। इसे देखते सीधे वाट्सअप पर सूचना दी जा सकती है।

[MORE_ADVERTISE1]