स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

धनोप माता दर्शन करने जा रहे यात्री को ट्रैक्टर ने कुचला

Mahesh Kumar Ojha

Publish: Nov 21, 2019 23:00 PM | Updated: Nov 21, 2019 23:00 PM

Bhilwara

धनोप माता के दर्शन करने जा रहे एक यात्री को सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल दिया। उसे शाहपुरा के सेटेलाइट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

फूलियाकलां।

धनोप माता के दर्शन करने जा रहे एक यात्री को सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल दिया। उसे शाहपुरा के सेटेलाइट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


थाना प्रभारी भागीरथ सिंह ने बताया कि शिवपुरा निवासी तेजू गुर्जर 28 व उसका चचेरा भाई चिंटू गुर्जर धनोप माता के दर्शन करने पैदल जा रहे थे। रास्ते में सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मर दी। इससे तेजू घायल हो गया। उसने शाहपुरा चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

डम्पर से कूदे खलासी की मौत

बिजौलियां. क्षेत्र के खड़ीपुर खनन क्षेत्र में गुरुवार को एक डम्पर से कूदने से खलासी की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।
पुलिस के अनुसार, खड़ीपुर खनन क्षेत्र में मंगरदे (मांडलगढ़) निवासी दिलखुश मीणा (२५) डम्पर पर खलासी का काम करता है। डम्पर से मिट्टी खाली कर रहा था। इस दौरान डम्पर खिसकने लगा। दबने के भय से वह कूद गया। सिर में गम्भीर चोट लगने से उसे कोटा ले जाया गया। वहां उसकी मृत्यु हो गई।

[MORE_ADVERTISE1]