स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मकान में चोरी का खुलासा, जानकार ने की वारदात

Akash Mathur

Publish: Oct 21, 2019 11:21 AM | Updated: Oct 21, 2019 11:21 AM

Bhilwara

सदर थाना पुलिस ने चार दिन पूर्व सुवाणा में सूने मकान में हुई चोरी के मामले का रविवार को खुलासा कर दिया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लाखों के सोने-चांदी के गहने और नकदी बरामद की। आरोपी मकान मालिक का जानकार निकला।

भीलवाड़ा. सदर थाना पुलिस ने चार दिन पूर्व सुवाणा में सूने मकान में हुई चोरी के मामले का रविवार को खुलासा कर दिया। चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लाखों के सोने-चांदी के गहने और नकदी बरामद की। आरोपी मकान मालिक का जानकार निकला।

थानाप्रभारी राजमल खींची ने बताया कि १७ अक्टूबर को जमनालाल जाट और उसका परिवार खेत पर काम करने गया था। मकान का ताला लगा था। आरोपी चाबी से ताला खोलकर सोने-चांदी के गहने समेत १३ हजार नकद ले गए। रिपोर्ट में १४ तोला सोना ले जाना बताया। एएसआइ मदनलाल ने जांच के बाद दादिया (बागोर) निवासी बद्रीलाल जाट को गिरफ्तार किया। उसे दिन के रिमांड पर लिया गया।

वारदात से पहले रैकी

जमनालाल और बद्रीलाल का ट्रैक्टर है। दोनों महाराष्ट्र में ट्रैक्टर चलाते थे। बद्री लाल एक-दो बार जमना लाल के मकान में जा चुका है। वारदात से दो दिन पहले भी सुवाणा गया था। जमनालाल खेत पर जाने से पहले परिवार चाबी कहां रखता है। उसने पता लगा लिया। रैकी के बाद १७ अक्टूबर को वारदात कर दी।