स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कार से 855 किलो डोडा पोस्त बरामद, दो गिरफ्तार, सहयोगी नारकोटिक्स टीम पर फायरिंग कर भागे

Jai Prakash Singh

Publish: Aug 14, 2019 01:12 AM | Updated: Aug 14, 2019 01:12 AM

Bhilwara

जोधपुर की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने मंगलवार को शाहपुरा में अरनिया रासा के पास बिना नम्बर की कार से 855 किलो डोडा पोस्त जब्त कर दो जनो गिरफ्तार किया

शाहपुरा।

जोधपुर की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने मंगलवार को शाहपुरा में अरनिया रासा के पास बिना नम्बर की कार से 855 किलो डोडा पोस्त जब्त कर दो जनो गिरफ्तार किया। तस्करों के कु छ सहयोगी एक अन्य कार में भी थे, लेकिन एनसीबी पर फ ायरिंग कर चालक उन्हें भगा ले गया। फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ।


ब्यूरो के निदेशक विजेन्द्रसिंह के अनुसार मादक पदार्थ के बड़ी खेप की तस्करी की सूचना मिली थी। ब्यूरो की जोधपुर टीम ने शाहपुरा के पास नाकाबंदी की। इस बीच बिना नम्बर की सफेद कार के तेज रफ्तार से आने पर संदेह हुआ। उसे रोककर तलाशी ली तो उसमें डोडा पोस्त से भरे कट्टे भरे मिले। जिनमें 855 किलो डोडा पोस्त भरा था। ब्यूरो ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर डोडा पोस्त जब्त किया और कार में सवार पीपाड़ शहर थानान्तर्गत कुड़ी के सूरजाराम और बिलाड़ा थानान्तर्गत लाम्बा के बाबूलाल को गिरफ्तार किया। दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। दोनों शातिर तस्कर बताए जाते हैं और पिछले कई दिनों से मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल थे।

फ ायरिंग कर सहयोगी भागे
एनसीबी का कहना है कि पकड़ में आए तस्करों के कुछ सहयोगी एक अन्य कार में साथ चल रहे थे। उन्हें भी पकडऩे का प्रयास किया। कार के चालक ने एनसीबी टीम पर फ ायरिंग कर सभी को भगा ले गया। संबंधित थाने में एफ आइआर दर्ज कराई गई है।