स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बच्चा चोर की आशंका में विमंदित व मवेशी चोर के शक में बाइक चालक की पिटाई

Tej Narayan Sharma

Publish: Aug 24, 2019 02:40 AM | Updated: Aug 24, 2019 02:40 AM

Bhilwara

Mob lynching भीमपुरा में शुक्रवार दोपहर बच्चा चोर होने की आशंका में लोगों ने एक विमंदित युवक की पिटाई कर दी। दूसरी ओर शाहपुरा कस्बे में मवेशी चोर होने की आशंका में लोगों ने एक बाइक चालक की पिटाई कर दी

भीलवाड़ा।

Mob lynching बनेड़ा क्षेत्र के भीमपुरा में शुक्रवार दोपहर बच्चा चोर होने की आशंका में लोगों ने एक विमंदित युवक की पिटाई कर दी। दूसरी ओर शाहपुरा कस्बे में मवेशी चोर होने की आशंका में लोगों ने एक बाइक चालक की पिटाई कर दी।

Mob lynching in rajasthan जाकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह भीमपुरा में घूमते विमंदित युवक को ग्रामीणों ने बच्चा चुराने वाला समझकर पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। वहां पहुंची पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से छुड़ाया। पूछताछ में सामने आया कि युवक कोटड़ी क्षेत्र के जसवंतपुरा का रहने वाला शक्ति सिंह पुत्र किशन सिंह है। पुलिस की सूचना पर थाने पहुंचे परिजन ने बताया कि शक्ति सिंह 13 साल से मानसिक रोगी है। वह तीन दिन से लापता था।

चोर समझ बाइक चालक को पीटा, एक गिरफ्तार
Mob lynching शाहपुरा में मुहला चौराहे के समीप गुरुवार देर शाम बकरी चोर समझ कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल सवार पीपलून्द निवासी सीताराम पुरी की लाठियों से पिटाई कर दी। युवक अपना आधार कार्ड बताते हुए रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन भीड़ उसे पीटती रही। सीताराम ने शुक्रवार सुबह शाहपुरा थाने में नामजद मामला दर्ज कराया। आरोप है कि ग्रामीणों ने उसकी जेब से १८०० रुपए व मोबाइल भी निकाल लिया। पुलिस ने मुहला निवासी नंदा भील, महावीर भील व राकेश कुमार आदि के खिलाफ मामला दर्ज किया। राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।