स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने भीलवाड़ा में अपनों के बीच बिताए पल

Narendra Kumar Verma

Publish: Dec 07, 2019 12:02 PM | Updated: Dec 07, 2019 20:23 PM

Bhilwara

लोकसभा अध्यक्ष आेम बिरला ने शुक्रवार की शाम भीलवाड़ा में अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ बिताई। मौका था कंचन ग्रुप के निदेशक दुर्गेश बांगड की २५ वीं सालगिरह पर आयोजित भव्य समारोह का। बिरला समारोह में शामिल होने के लिए विशेष विमान से दिल्ली से उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे उतरे और बाद में सड़क मार्ग से भीलवाड़ा पहुंचे।

लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने भीलवाड़ा में अपनों के बीच बिताए पल
भीलवाड़ा। लोकसभा अध्यक्ष आेम बिरला ने शुक्रवार की शाम भीलवाड़ा में अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ बिताई। मौका था कंचन ग्रुप के निदेशक दुर्गेश बांगड की २५ वीं सालगिरह पर आयोजित भव्य समारोह का। बिरला समारोह में शामिल होने के लिए विशेष विमान से दिल्ली से उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे उतरे और बाद में सड़क मार्ग से भीलवाड़ा पहुंचे। रात आठ बजे से ग्यारह बजे के बीच वो समारोह में रहे। इस दौरान कंचन ग्रुप के संस्थापक लादूराम बांगड़ व निलेश बांगड ने उनकी अगवानी की। समारोह के दौरान सांसद सुभाष बहेडि़या, जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाड़ा, मांडल विधायक रामलाल जाट, भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड, जिप सदस्य रूपलाल जाट, पूर्व डेयरी चेयरमेन रतन लाल चौधरी, डॉ. मोहित जागेटिया, डॉ.राजा साध वैष्णव व सभापति मंजू पोखरना समेत शहर की जानी मानी हस्ती मौजूद थी । बिरला देर रात उदयपुर के लिए रवाना हो गए।

लोकसभा अध्यक्ष की एस्कोर्ट में शामिल जीप पलटी
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के उदयपुर से भीलवाड़ा आते समय शुक्रवार रात साढ़े सात बजे गंगापुर के निकट उनके एस्कोर्ट टीम में शामिल एक जीप डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। दुर्घटना में जीप में सवार सभी छह पुलिस कर्मी घायल हो गए। उन्हें तुरन्त प्रभाव से यहां अन्य वाहनों के जरिए महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया। इनका यहां उपचार किया गया। इसी बीच बिडला की एस्कोर्ट टीम की जीप के पलटने की खबर से पुलिस व प्रशासन में हडकम्प मच गया।

भीमगंज थाना प्रभारी सतीश चन्द्र भी मौके पर पहुंचे। चिकित्सालय प्रशासन के अनुसार घायलों में उप निरीक्षक सुरेश जाट तथा कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, सूर्यवीर सिंह, सुरजीत, विष्णु व सुरेन्द्र सिंह शामिल है। सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। है। पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा की एस्कोर्ट टीम राजसमंद सीमा से सटे टपरिया खेड़ी से बिरला के वाहनों के काफिले में शामिल हुई थी। भीलवाड़ा आते वक्त गंगापुर मार्ग पर गणेशपुरा के निकट ये जीप डिवाइडर से टकरा कर पलट गई थी।

[MORE_ADVERTISE1]Lok Sabha Speaker Birla spent moments among his people in Bhilwara[MORE_ADVERTISE2]