स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस में सहयात्री बनकर की पहचान,कलक्‍ट्रेेेट पहुंच एक हजार लेकर चम्पत

Tej Narayan Sharma

Publish: Nov 21, 2019 23:48 PM | Updated: Nov 21, 2019 23:48 PM

Bhilwara

चित्तौडग़ढ़ से भीलवाड़ा आ रहे युवक के साथ गुरुवार को बस में सहयात्री बनकर दोस्ती करने और त्रिवेणी छोडऩे का झांसा देकर एक व्यक्ति कलक में एक हजार रुपए लेकर चम्पत हो गया।

भीलवाड़ा।

चित्तौडग़ढ़ से भीलवाड़ा आ रहे युवक के साथ गुरुवार को बस में सहयात्री बनकर दोस्ती करने और त्रिवेणी छोडऩे का झांसा देकर एक व्यक्ति कलक्‍ट्रेेेट में एक हजार रुपए लेकर चम्पत हो गया।

जानकारी के अनुसार देवली निवासी दुर्गालाल मीणा टे्रलर चालक है। गुरुवार को टे्रलर चित्तौडग़ढ़ छोड़कर बस से भीलवाड़ा आ रहा था। बस में सवार यात्री ने दुर्गालाल से दोस्ती कर ली। दोनों अजमेर चौराहे उतरे। सहयात्री ने दुर्गालाल को बोला कि उसकी कार कलक्‍ट्रेेेट में खड़ी है। मांडलगढ़ की तरफ जाने की बात कहते लिफ्ट देकर दुर्गालाल को त्रिवेणी तक छोडऩे का झांसा दिया। दोनों कलक्‍ट्रेेेट पहुंचे।

कलक्टे्रट पहुंचने पर सहयात्री ने दुर्गालाल से एक हजार रुपए मांगे। कुछ देर में यह राशि एटीएम से निकाल कर देने की बात कही। दुर्गालाल ने एक हजार रुपए निकाल कर दे दिया। एक हजार लेने के बाद युवक ने कहा कि वह कलक्‍ट्रेेेट की पहली मंजिल पर जाकर पांच मिनट में आता है। आधा घंटे दुर्गालाल ने इंतजार किया। युवक की तलाश की, लेकिन पता नहीं लगा। ठगी का अहसास होने पर कलक्‍ट्रेेेट में मौजूद पुलिसकर्मियों को बताया। हालांकि उसने थाने पर कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

[MORE_ADVERTISE1]