स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घनी आबादी में दौड़ रहे हैं बजरी भरे ट्रैक्टर, आगे निकलने की होड में कर बैठे हादसे

Jai Prakash Singh

Publish: Sep 21, 2019 12:47 PM | Updated: Sep 21, 2019 12:47 PM

Bhilwara

2 माह से चोरी छिपे बजरी से भरे ट्रैक्टर राजगढ़ की ओर से बजरी भरकर काछोला कस्बे में पहुंचते हैं और इस बाग के मध्य में बनी सड़क से गुजर कर सीधे कस्बे से बाहर निकल जाते हैं।

काछोला।
2 माह से चोरी छिपे बजरी से भरे ट्रैक्टर राजगढ़ की ओर से बजरी भरकर काछोला कस्बे में पहुंचते हैं और इस बाग के मध्य में बनी सड़क से गुजर कर सीधे कस्बे से बाहर निकल जाते हैं। इस बाग के अंदर विभिन्न धार्मिक स्थल हैं। स्पीकर की तेज आवाज व रफ्तार से गुजरते इन ट्रैक्टरों से कई दुर्घटनाएं हो चुकी है। ऐसे में ग्रामीणों ने पंचायत समिति मांडलगढ़ एवं काछोला थाना प्रभारी को मामले से अवगत करा दिया है। पुलिस व खान विभाग इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं।

इनका कहना है
बजरी से भरे ट्रैक्टर हम पकडऩे में असमर्थ है। इसकी सूचना ग्रामीणों को मांडलगढ़ तहसीलदार के समक्ष करनी होगी। इसके बाद हम संयुक्त कार्रवाई करने के लिए टीम गठित करेंगे।

राजेंद्र ताड़ा, थाना प्रभारी, काछोला

बजरी से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा
शक्करगढ़. थाना क्षेत्र में कांस्या गाव के पास शुक्रवार को बजरी भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। जानकारी के अनुसार बनास नदी से बजरी भरकर शक्करगढ़ की ओर जा रहे ट्रैक्टर को पीछे से आए दूसरे ट्रेक्टर ने ओवरटेक किया। दोनो की रफ्तार तेज होने के कारण एक ट्रेक्टर खाई में जा गिरा। चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बाकरा से शक्करगढ़ के बीच आगे निकलने की होड में कई हादसे हो चुके हैं।

खाई में गिरा ट्रैक्टर

बीच सड़क पर बजरी खाली करने से परेशानी
बड़लियास. देवरी के निकट बजरी को सड़क पर अज्ञात वाहन चालक खाली कर भाग गया। इससे लोगों को सड़क मार्ग पर आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।