स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गेहूं की फसल बुवाई के लिए लाए पैसे ले उड़े चोर

Tej Narayan Sharma

Publish: Nov 21, 2019 23:59 PM | Updated: Nov 21, 2019 23:59 PM

Bhilwara

थाना क्षेत्र के खेरपुरा गांव में चोरो ने एक घर से सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली। खेरपुरा निवासी कैलाश सुथार के मकान की दीवार फांद कर चोर अंदर घुसे।

बीगोद।

थाना क्षेत्र के खेरपुरा गांव में चोरो ने एक घर से सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली। खेरपुरा निवासी कैलाश सुथार के मकान की दीवार फांद कर चोर अंदर घुसे। चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर वहां टिफिन में रखे तीन तोला सोने के आभूषण व 13 हजार रुपए की नकदी चुरा ली।

पीडि़त किसान अपना पुराना अनाज व्यापारी को बेच कर गेहूं फसल की बुआई के लिए पैसे लाया था। इसे चोर ले गए। चोरी की घटना की जानकारी सुबह जाग होने पर हुई। परिवार के सदस्य मकान के दूसरे कमरे में सोए हुए थे।

घर की छत पर मिला बैग, ग्लब्ज, मास्टर चाबी व चाकू

उपनगर पुर में बुधवार रात चोरों ने वृद्धा के मकान की छत पर पहुंच गए। जाग होने से भाग गए। लोगों को गुरुवार सुबह छत पर बैग मिला। जिसमें ग्लब्ज और मास्टर चाबी मिली। पुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एआइएस साबिर मोहम्मद ने बताया कि पुर निवासी किशनलाल सुथार ने रिपोर्ट दी कि पड़ोस में वृद्ध महिला अकेली रहती है। उसके मकान की छत पर सुबह बैग मिला। बैग खोला तो चार-पांच ग्लब्ज और मास्टर चाबी थी। वृद्धा ने बताया कि उसने छत पर आवाज सुनी थी। उसने सोचा कि बंदर आए है। उधर, ग्रामीणों का मानना है कि दो युवक चोरी की नीयत से आए थे। लेकिन जाग होने से भाग गए।

[MORE_ADVERTISE1]