स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बजरी भरे ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, बाल बाल बचे दो सवार

Akash Mathur

Publish: Nov 21, 2019 11:48 AM | Updated: Nov 21, 2019 11:48 AM

Bhilwara

शादी में शामिल होने मोटरसाइकिल पर जा रहे दो युवकों को बुधवार को बजरी भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। गनीमत रही कि दोनों युवकों की जान बच गई। हालांकि दोनों को चोटें आई है। दोनों को देवली अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहाजपुर. शादी में शामिल होने मोटरसाइकिल पर जा रहे दो युवकों को बुधवार को बजरी भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। गनीमत रही कि दोनों युवकों की जान बच गई। हालांकि दोनों को चोटें आई है। दोनों को देवली अस्पताल में भर्ती कराया है।
थानाप्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि पीपलून्द का कालू लक्षकार व गुलाबपुरा का बसंत लक्षकार मोटरसाइकिल पर केकड़ी शादी में भाग जा रहे थे। रतनपुरा चौराहे पर अलसुबह नदी की ओर से बजरी भरकर ला रहे ट्रैक्टर ने चपेट में ले लिया। चालक ने हेलमेट पहना था। इससे बाइक चालक के हाथ व पैर में फ्रेक्चर हुआ। पीछे बैठा बसंत गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को देवली अस्पताल ले गई। बसंत की हालत गम्भीर होने से कोटा रैफर कर दिया।

शख्स की संदिग्ध हालात में मौत
भीलवाड़ा. शास्त्रीनगर के अरिहंत चिकित्सालय के बाहर दो दिन पहले अचेत मिले शख्स ने बुधवार को महात्मा गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसकी पहचान मूलत: अलवर हाल आरके कॉलोनी निवासी संजय शर्मा (५३) के रूप में की गई। परिजनों को सूचना दी गई।

[MORE_ADVERTISE1]