स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस शिक्षिका की करतूत देख आप भी रह जाएंगे हैरान, खुद ही कर लिया अपना तबादला, शिक्षा विभाग ने किया निलंबित

Tej Narayan Sharma

Publish: Sep 21, 2019 13:09 PM | Updated: Sep 21, 2019 13:09 PM

Bhilwara

शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर क्या शुरू हुआ शिक्षकों ने भी फर्जीवाड़ा करना शुरू कर दिया। जिले की एक शिक्षिका ने फर्जी आदेश तैयार कर अपना तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) कर दिया।

भीलवाड़ा।
शिक्षा विभाग में तबादलों का दौर क्या शुरू हुआ शिक्षकों ने भी फर्जीवाड़ा करना शुरू कर दिया। जिले की एक शिक्षिका ने फर्जी आदेश तैयार कर अपना तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) कर दिया। पता चलने पर शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि इस आदेश में एक और शिक्षक रामचंद्र मीणा का नाम भी शामिल है। मीणा तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) से जोरावरपुरा कर दिया।

मांडल तहसील के जोरावरपुरा उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत द्वितीय श्रेणी शिक्षिका नेहा ने शिक्षा विभाग के शासन उप सचिव डॉ. राष्ट्रदीप यादव के फर्जी हस्ताक्षर कर अपना तबादला मानकरसर (श्रीगंगानगर) कर दिया। पता चलने पर निदेशक के आदेश पर जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय माध्यमिक ब्रह्माराम चौधरी ने अंग्रेजी विषय की शिक्षिका नेहा को निलम्बित कर दिया।

निलम्बन काल में उसका मुख्यलाय मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मांडल किया गया है। गत ५ सितम्बर को डॉ. यादव के हस्ताक्षर से जारी आदेश जांच में फर्जी पाए जाने पर यह कार्रवाई की गई।