स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गांजा तस्करी मामले में दलाल दुर्गेश जेल से गिरफ्तार

Akash Mathur

Publish: Jan 22, 2020 11:53 AM | Updated: Jan 22, 2020 11:53 AM

Bhilwara

नए साल में देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद हत्थे चढ़े दलाल तिलकनगर निवासी दुर्गालाल उर्फ दुर्गेश गुर्जर को मंगलवार को प्रतापनगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले में जेल से गिरफ्तार कर लिया।

भीलवाड़ा. नए साल में देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद हत्थे चढ़े दलाल तिलकनगर निवासी दुर्गालाल उर्फ दुर्गेश गुर्जर को प्रतापनगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के मामले में जेल से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में शामिल एक अन्य आरोपी को तलाश की जा रही है।
थानाप्रभारी भजनलाल ने बताया कि ७ जनवरी को अजमेर रोड स्थित निजी कॉलोनी समन्वयक में पुलिस ने दबिश दी थी। देह व्यापार करने वाले बड़े रैकेट का भंड़ाफोड़ किया था। मकान से दुर्गेश और उसकी पत्नी सीता नायक, ११ लड़कियां, चार युवकों समेत १७ जनों को गिरफ्तार किया था। मौके से दो लग्जरी कार और १५ मोबाइल बरामद हुए। घर की तलाशी में पलंग बॉक्स में ७४ किलो गांजा जब्त किया था। पकड़ी गई लड़कियां दिल्ली-मुम्बई से आई हुई थी। मांडल पुलिस ने सभी को देह व्यापार के मामले में गिरफ्तार किया था जबकि एनडीएसपी एक्ट के तहत दुर्गेश व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले की जांच प्रतापनगर थाना प्रभारी को सौपी गई। देह व्यापार के मामले में सभी को जेल भेज दिया था। प्रोडक्शन वारंट के तहत दुर्गेश को गांजा रखने के आरोप में जेल से गिरफ्तार करके लाया गया। पूछताछ में दुर्गेश ने बताया कि भीलवाड़ा के ही मुकेश कुमार ने गांजा रखा था। इसे बाहर सप्लाई करना था। पुलिस मुकेश की तलाश कर रही है।

[MORE_ADVERTISE1]