स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइकों के टकराने के बाद पिकअप ने लिया चपेट में

Rajesh Kumar Jain

Publish: Jan 17, 2020 20:42 PM | Updated: Jan 17, 2020 20:42 PM

Bhilwara

एक की मौत, चार घायल

भीलवाड़ा।

सदर थाना क्षेत्र में अजमेर रोड स्थित जोधड़ास चौराहे के निकट दो मोटरसाइकिलों के टकराने के बाद एक पिकअप वाहन के दोनों मोटरसाइकिल को चपेट में लेने से से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों को महात्मा गांधी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

सदर थाना पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा डेयरी के नजदीक जोधड़ास की तरफ से एक मोटरसाइकिल चौराहा स्थित हाइवे पर आ गई। इसी दौरान शहर से मांडल की तरफ जा रही मोटरसाइकिल भी सामने आ गई। दुर्घटना में दोनों मोटरसाइकिल टकरा गई। इसी दौरान शहर की तरफ से आई आए पिकअप वाहन ने दोनों मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। एक मोटरसाइकिल तो पिकअप में फंस कर कुछ दूर तक घसीटती गई।

दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार हेमाजी का खेड़ा निवासी मेवा पुत्र चतुर्भुज गुर्जर की मौत हो गई जबकि उसका पुत्र सांवरा व इंद्रपुरा निवासी नौरत पुत्र घीसू गुर्जर तथा एक अन्य मोटरसाइकिल सवार अगरपुरा निवासी मुकेश पुत्र बक्षु जाट व मुकेश पुत्र किशन जाट घायल हो गए। पुलिस ने मेवा का शव पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय के चीरघर में रखवाया।

मृतक मेवा गुर्जर अपने पुत्र सांवरा व नौरत के साथ भीलवाड़ा से हेमाजी का खेड़ा जा रहा था, जबकि दूसरी बाइक पर सवार जोधड़ास से अगरपुरा जा रहे थे। दुर्घटना के बाद चालक पिकअप को कुछ दूरी पर छोड़ कर भाग छूटा। पिकअप में परचूनी सामान था।

[MORE_ADVERTISE1]